ससुराल में मस्ती कर रही हैं देसी गर्ल, झूठी हैं तलाक की खबरें

nick priyanka

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादीशुदा ज़िंदगी को खूब एन्जवॉय कर रही हैं। दरअसल कुछ दिन पहले मीडिया में ऐसी खबरें आ रही थीं कि बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक-दूसरे से तलाक लेने की सोच रहे हैं। वैसे हॉलीवुड में तलाक और अलगाव कोई बड़ी बात है भी नहीं, इसलिये इस खबर के बाद इन दोनों सितारों के फैन में उदासी छा गयी लेकिन प्रियंका ने जो तस्वीरें इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर शेयर की, उससे लगता है कि वह ससुराल में बहुत खुश हैं। वे ससुराल में ठाठ से रह रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि प्रियंका और निक के बीच इन दिनों काफी झगड़े हो रही हैं, जिस कारण दोनों अलग होने की सोच रहे हैं. लेकिन देसी गर्ल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पारिवारिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो जोनस परिवार के साथ मस्ती करतीं नजर आ रही हैं। वैसे यह प्रमोशन या पब्लिसिटी पाने का फंडा भी हो सकता है।

तस्वीरों के माध्यम से देसी गर्ल अपने फैन्स को बताने की कोशिश कर रही हैं कि उनके देवर ग्रेजुएट हो गये हैं और उनका पूरा परिवार उसी बात की खुशी मनाने में जुटा हुआ है। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने अपने देवर को मैन ऑफ द आवर बताया जिसका अर्थ है कि जोनस परिवार में इस समय केवल देसी गर्ल के पढ़ाकू देवर की ही चर्चा है।