डांस दीवाने 2 में प्रतिभागी की परफॉर्मेंस देख, इमोशनल हुईं प्रियंका

priyanka chopra
priyanka chopra

डांस दीवाने 2 में प्रियंका चोपड़ा एक कंटेस्टेंट की परफोरमेंस पर भावुक हो गईं। पीसी इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक 11 सितंबर को रिलीज हो रही है. हाल ही में प्रियंका रियलिटी शो डांस दीवाने में पहुंचीं. यहां प्रियंका चोपड़ा एक परफॉर्मेंस देखकर इमोशनल हो गईं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

डांस दीवाने 2 में प्रतिभागी ने डेडिकेट किया एक वीडियो

दरअसल, डांस दीवाने 2 में कंटेस्टेंट ने प्रियंका के लिए एक वीडियो डेडीकेट किया. कंटेस्टेंट ने वीडियो में प्रियंका चोपड़ा के सॉन्ग पर डांस किया. इसी के साथ उन्होंने प्रियंका की लाइफ को भी दिखाया. कैसे एक आम लड़की ग्लोबल स्टार बन गई. साथ प्रियंका की उनके पापा संग ट्यूनिंग भी परफॉर्मेंस में देखने को मिली.

परफॉर्मेंस को देखकर प्रियंका चोपड़ा इमोशनल हो गईं. परफॉर्मेंस देख प्रियंका ने सभी को थैंक्यू कहा. साथ ही उन्होंने कहा कि सभी बेटियों को ऐसे पापा मिलने चाहिए. ताकि कोई भी एक लड़की को कामयाब होने से रोक ना सके.

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रिंयका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. 3 साल बाद प्रियंका किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आने जा रही हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. मूवी में फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सरफ भी अहम भूमिका में हैं. सोनाली बोस ने फिल्म का निर्देशन किया है. ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

मूवी में जायरा वसीम, प्रियंका और फरहान की बेटी बनी हैं. द स्काई इज पिंक मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जो कि पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित थीं. जायरा वसीम ने आयशा की भूमिका निभाई है.