प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के चुनाव में जीते नीरज ठाकुर, अनंत बागेटकर, महुआ और संजय सिंह को भी कामयाबी

प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के चुनाव में सत्ताधारी पैनल ने लगातार तीसरी बार जीत दर्ज की है। विपक्षी पैनल समेत निर्दलीय उम्मीदवारों को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है।

इस चुनाव में हिमाचल प्रदेश के लाल नीरज ठाकुर ट्रेजरर की कुर्सी कब्ज़ाने में कामयाब रहे हैं।  साकाल  के ब्यूरो चीफ अनंत बागेटकर को प्रेजीडेंट, टाइम्स ऑफ इंडिया की मोहुआ चटर्जी को सेक्रेटरी जनरल की कुर्सी मिली है।

नीरज के खिलाफ मैदान में भड़ास 4मीडिया के संपादक यशवंत सिंह मैदान में थे, जिन्हें 353 मत ही मिल पाये जबकि ठाकुर 980 वोट हासिल कर जीत दर्ज कराने में कामयाब रहे।

23 वर्षों से पत्रकारिता कर रहे हैं नीरज

नीरज ठाकुर वरिष्ठ पत्रकार हैं। पिछले लंबे अरसे से प्रेस क्लब से जुड़े हैं और विभिन्न पदों पर रह चुके हैं। हिमाचल प्रदेश में मंडी के रहने वाले नीरज ठाकुर को पत्रकारिता में 23 वर्षों का लंबा अनुभव है। ज़ी न्यूज़ ( ‍zee media) में वे डेढ़ दशक से भी अधिक समय तक राजनीतिक संपादक ( political editor) के तौर पर वे अपनी सेवाएं  दे चुके हैं। ज़ी न्यूज़ के क्राइम शो में बतौर एंकर प्रोड्यूसर उनकी अच्छी पहचान रही है।  मौजूदा समय में कोलकाता कोलकाता टीवी के रेज़ीडेंट इडीटर के पद पर कार्यरत हैं।  हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में मास्टर्स करने के साथ-साथ उन्होंने सामाजिक विज्ञान में भी पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here