Preity Zinta welcome twins- मां बनी प्रीति ज़िंटा, घर में गूंजी जुड़वा बच्चों की किलकारी

preity
preity

Preity Zinta welcome twins-बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) मां बन चुकी हैं वह जुड़वां बच्चों की मम्मी बन गई हैं. इस बात की घोषणा उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर दी है. प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर एक गुड न्यूज शेयर की है.

Preity Zinta welcome twins

उन्होंने बताया कि गुरुवार को प्रीति सेरोगेसी (Preity Zinta Welcome Twins Via Surrogacy) के जरिए दो बच्चों की मां बनी हैं. दोनों ही इस बात से बेहद खुश हैं, लेकिन इस खबर ने उनके फैंस को चौंका दिया है. सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स एक्ट्रेस को जमकर बधाई दे रहे हैं.


बता दें कि ये जुड़वां बच्चे सेरोगेसी से हुए हैं जिसमें से एक लड़का है और एक लड़की. सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए प्रीति जिंटा ने दोनों के नाम की भी घोषणा कर दी है. बता दें कि कपल ने बेटे का नाम जय और बेटी का जिया रखा है.

यह भी पढ़ें: प्रीति जिंटा के फैन हैं वीर दास, यूएस के एक स्पिनऑफ में रहे हैं कोस्टार

Preity Zinta welcome twins- जय और जिया के आने से खुश हैं प्रीति

जिंटा (Preity Zinta) और जीन गुडइनफ (Gena Goodenough) ने अपनी सेल्फी लेते हुए एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर के शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा है-“सभी को नमस्कार, मैं आज आप सभी के साथ एक खास खबर शेयर करना चाहती हूं. जीन और मैं बहुत खुश हैं यह हमारे लिए सबसे खास पल है. हम अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडइनफ का अपने परिवार में स्वागत करते हैं.

जीन, प्रीति, जय और जिया


हम अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर बहुत उत्साहित हैं. इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारे किराएदार को दिल से धन्यवाद. जीन, प्रीति, जय और जिया.’