Positive News, खुश हो जाएंगे आप, आपकी कंगना रनौत Positive से Negative हो गईं

corona-negative-actress-kangan-ranaut-shared-information-on-instagram

Positive विचार का मैजिकल असर होता है। Positive सोच ही आपको बुरे से बुरे वक्त में डगमगाने नहीं देती। फिर राह में कितने ही अवरोधक आएं। देर किस बात की जल्द ही सोचने का नज़रिया बदलें। फिर देखें कैसे नकारात्मकता कभी हावी नहीं होगी। यानी हर जगह हो आपकी जीत।

Positive News, वाह! कंगना हुईं नेगेटिव

ये न्यूज़ काफी सुकूनभरी है। न्यूज़ भी पक्की है। अरे! भई खुद कंगना ने दी है। हैरान नहीं हों। कंगना रनौत ने खुद बताया है।
सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव बाॅलीवुड अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर सूचना दी कि वो अब कोरोना निगेटिव हो गई हैं। घर पर होम आइसोलेशन में उनका इलाज चल हरा था। अब उनके उनके फैन्स में खुशी है।

खुशखबरी है ये

अभी के समय में यदि आप निगेटिव होते हैं, तो यह खुशखबरी है। हम बात कर रहे हैं कोरोना के संदर्भ में। कोरोना (ब्व्टप्क्19) पाॅजिटिव होना सही नहीं है। कोरोना को मात देकर बाॅलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत भी अब पाॅजिटिव से निगेटिव हो गई हैं। बाॅलीवुड में कई दूसरे अभिनेता और अभिनेत्री कोरोना को मात देकर सामान्य जिंदगी में लौट चुके हैं।

यह भी पढ़ें: https://www.indiamoods.com/listen-see-any-changes-symptoms-body-avoiding-can-be-dangerous/

kangana 13

अकाउंट स्पेंड किया

यूं तो पहले कंगना ट्विटर पर बेहद एक्टिव रहती थीं। उनके फैन्स की संख्या काफी थी। लेकिन, कुछ पोस्ट के कारण उनका टिव्टर अकाउंट मई महीने की शुरुआत में ही बंद कर दिया गया। उस पर भी काफी बवाल हुआ था। ट्विटर ने नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए स्थायी तौर पर निलंबित कर दिया था। इसके बाद से कंगना रनौत इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं। यहीं पर वो अपनी बात करती थी।

Top 10 Big News of Bollywood : https://www.youtube.com/watch?v=jJEVb0urOFU

Positive News, इंस्टाग्राम से मिली इंफो

दरसअल, मंगलवार को बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (ज्ञंदहदं त्ंदवनज) ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जानकारी दी कि वो कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त हो गई हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम (प्देजंहतंउ) पर यह जानकारी साझा करते हुए लिखा, ‘‘ सभी को नमस्ते, आप सभी के प्रेम और शुभेच्छाओं से मैं अब संक्रमण मुक्त हो गई हूं।’’

यह भी पढ़ें: https://www.indiamoods.com/november-story-actress-tamanna-bhatia-disney-hotstar-vip-20-may/

8 मई को कोरोना पाॅजिटिव

बता दें कि युवा दिलों की धडकर कंगना रनौत बीते आठ मई को कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं। उसके बाद डाॅक्टरों सलाह पर उन्होंने खुद को घर में ही क्वारंटीन कर लिया था। डाॅक्टरों की सलाह पर दवा आदि लेती रहीं। अब जाकर वो पूरी तरह से स्वस्थ हो गई हैं।

खुशखबरी यह भी है कि मुंबई कोरोना संक्रमण की गति कम हुई है। मंगलवार को बृहन्मुंबई महानगरपालिका की ओर से बताया गया कि सोमवार को शहर में कोविड-19 के 1,240 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6,89,936 हो गई। वहीं 48 और लोगों की मौत के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 14,308 हो गई।