प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही बायोपिक, विवेक ओबेरॉय का ऐसा है लुक

द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर विवाद अभी थमा भी नहीं है कि बड़े पर्दे पर एक और प्रधानमंत्री की कहानी का दर्शकों को इंतज़ार होने लगा है। दरअसल यह फिल्म हमारे मौजूदा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर बन रही है। इसके साथ ही लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब रहने वाले बॉलीवुड एक्‍टर विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ से कमबैक करेंगे। इस फिल्म का नाम है- पीएम नरेंद्र मोदी। फिल्म का पोस्टर सामने आ गया है, जिसमें मोदी के रूप में अभिनेता विवेक ओबेरॉय नजर आ रहे हैं।


इस फिल्म का जो पोस्टर सामने आया है उसमें विवेक भगवा रंग के कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं। बैकग्राउंड में तिरंगा झंडा है और इसके साथ लिखा है, ‘देशभक्ति ही मेरी शक्ति है’। विवेक ओबेरॉय ने इस पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। देखते ही देखते फिल्म का यह पोस्टर सोशल मीडिया पर छा गया है।


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पीएम मोदी की इस बायोपिक में प्राइम मिनिस्टर के किरदार के लिए पहले परेश रावल के नाम पर चर्चा चल रही थी। बाद में विवेक का नाम फानल हुआ। मोदी के जीवन पर बनी इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली, गुजरात, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी।

गौरतलब है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर आने के बाद से ही विवादों में है। इस फिल्म में अनुपम खेर मनमोहन सिंह के किरदार में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here