नवजोत सिंह सिद्धू के बयान से भड़के लोग, कपिल के शो से बायकॉट करने को कहा

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा हमले पर जो बयान दिया उससे देश वासी नाराज़ हैं। कपिल के शो में जज की तरह कुर्सी पर बैठने वाले नवजोत सिंह सिद्धू फिर विवाद में फंस गये हैं जिसके बाद सिद्धू को बॉयकॉट करने की मांग उठने लगी है।

सिद्धू पहले ही इमरान खान के शपथ ग्रहण में जाने को लेकर निशाने पर आ चुके हैं। अब पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू का निराश कर देने वाला बयान आया है। सिद्धू के बयान पर देशवासियों का गुस्सा फूट रहा है और लोग उन्‍हें कपिल शर्मा के शो से निकालने की धमकी दे रहे हैं।

कपिल के शो का बहिष्कार करो

सिद्धू कपिल के कॉमेडी शो में मुख्य भूमिका में हैं, जहां वे अपनी दिलचस्प शायरी से लोगों को मनोरंजन करते हैं। अब नराज़ लोग कह रहे हैं कि कपिल शर्मा के शो का बहिष्‍कार करो।

क्या कहा था सिद्धू ने…

navjot singh in kapil show

दरअसल, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद पर इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने वाले क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू ने कहा, ‘कुछ लोगों के लिए क्या आप पूरे देश को जिम्मेदार ठहरा सकते हैं और क्या आप किसी व्यक्ति को जिम्मेदार ठहरा सकते हो?’

‘ कपिल खुद निकालें सिद्धू को’

उन्‍होंने आगे यह भी कहा कि, यह कायरतापूर्ण कार्रवाई है और मैं सख्ती से इसकी निंदा करता हूं. हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन लोगों ने यह किया उन्हें सजा मिलनी चाहिए.’ लेकिन सिद्धू की कही गईं ये बातें सोशल मीडिया पर लोगों को नाराज कर रही हैं। यूजर्स अब कपिल को कह रहे हैं कि वो सिद्धू को शो से निकाले या फिर उनके शो को बॉयकॉट कर देना चाहिये।

इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में जाकर आये थे। जिसके कारण वे अपनी ही पार्टी समेत देश वासियों के निशाने पर आ गए थे। कपिल शर्मा के शो में भी उनका इस बात के लिये खूब मज़ाक उड़ता रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here