परिणीति की ‘जबरिया जोड़ी’ पर्दे पर आने को तैयार, प्रमोशन में जुटे स्टार

jabriya jodi

परिणीति की ‘जबरिया जोड़ी’ रिलीज़ के लिये तैयार है। इन दिनों वे इसके प्रमोशन में जुटी हैं। फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, इसका ट्रेलर काफी चर्चा में है। बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा ने बारात के साथ ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक शानदार एंट्री ली थी, जिसने साल की सरप्राइज शादी के सीज़न शुरूआत करते हुए, ‘जबरिया जोड़ी’ के प्रति दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया था। फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया गया था। अब इसके प्रमोशन के लिये दोनों सितारे कई टीवी शोज़ और इवेंट में पहुंच रहे हैं।

jabriya jodi परिणीति की 'जबरिया जोड़ी'
परिणीति की ‘जबरिया जोड़ी’

इस इवेंट में सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा, जावेद जाफरी, प्रशांत सिंह और शैलेश आर सिंह उपस्थित थे, जिन्होंने सबसे अनूठे तरीके से फिल्म कैंपेन की शुरुआत की। बता दें कि परिणीति की काफी अरसे बाद कोई फिल्म रिलीज़ हो रही है। इसे लेकर उनको और सिद्धार्थ को काफी उम्मीदें भी हैं। http://‘केसरी’ जैसी फिल्में गर्व महसूस कराती हैं: अक्षय कुमार

परिणीति की ‘जबरिया जोड़ी’ पकड़वा शादी पर आधारित

“पकड़वा शादी” पर आधारित अनोखी कहानी के इस ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा बिहारी लुक में हैं और परिणीति चोपड़ा एक बिंदास लड़की की भूमिका में एक दूसरे के साथ परफ़ेक्ट जोड़ी के रूप में नज़र आ रहे हैं।

फ़िल्म की प्रमाणिकता बनाये रखने के लिए फ़िल्म को उत्तर प्रदेश के वास्तविक स्थानों पर फ़िल्माया गया है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार एक देहाती किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ, सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक अनोखी प्रेम कहानी के एक साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। http://सीक्वल का साल रहेगा 2020, सड़क से स्ट्रीट डांसर’ तक ये फिल्में होंगी रिलीज़

फिल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी। अब फिल्म एकता कपूर की है तो मसाला तो इसमें भ्रपूर होगा। बता दें कि शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।