जब कुत्तों के डर से रिपोर्टर ने मैदान छोड़ा/ watch video

पाकिस्तान के टीवी रिपोर्टर अपने अजीबो-गरीब पीटूसी के कारण कई बार सुर्खियों में आए हैं। कुछ साल पहले चांद नवाब नाम के एक रिपोर्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया और यूट्यूब पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह स्टेशन की सीढ़ियों पर खड़े होकर कैमरे के सामने रिपोर्टिंग कर रहे थे और पीछे से ट्रेन धीमी रफ्तार में बढ़ रही थी।

रिपोर्टर चांद नवाब और कैमरामैन के बीच से लोग आ जा रहे थे, जिस पर वे बार -बार परेशान हो रहे थे और अपना पी2सी पूरा नहीं कर पा रहे थे। बार-बार रीटेक लेने के बीच उन्होंने चिल्लाकर ही लाइव कैमरे के सामने लोगों को हटने के लिए कहा, जिससे यह काफी मज़ेदार बन गया।  यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

फिलहाल उस वीडियो के बाद पाकिस्तान का एक और रिपोर्टर वायरल होना शुरू हो गया है। इस वीडियो में पाकिस्तानी रिपोर्टर के पीछे से कुत्ते भागते हुए आ रहे थे और उसे बिल्कुल भी खबर नहीं. फिर जो हुआ वह देखने लायक रहा.

फैसलाबाद में डॉग रेस चल रही थी। जिसकी कवरेज के लिए पहुंचे थे पत्रकार। मामला है दुनिया न्यूज़ के रिपोर्टर मिया अंजुम का। डॉगी की दौड़ चल रही है और अंजुम साहब लाइव रिपोर्टिंग में जुटे हुए हैं लेकिन अचानक अपने पीछे डॉग्स को आता देख वो डर के भाग खड़े हो जाते हैं लेकिन भागते-भागते रिपोर्टर महाशय कैमरामैन का नाम और अपना नाम लेना नहीं भूलते। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने इस रिपोर्टर को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

बता दें कि पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब भारत में काफी पॉपुलर हो गए थे। यहां तक कि डायरेक्‍टर कबीर खान ने चांद नवाब के किरदार को अपनी सुपरहिट फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ में अहम किरदार में ढाल दिया। फिल्‍म में चांद नवाब का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने निभाया था।

अब लोग इन्हें मैदान फांद नवाब कहकर ट्रोल कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here