OSSSC Lab Technician Recruitment -1000 पदों पर निकली वैकेंसी, 21 दिसंबर तक करें आवेदन

OSSSC2
OSSSC2

OSSSC Lab Technician Recruitmen- ओडिशा अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग (OSSSC) ने स्वास्थ्य और परिवार विभाग के तहत विभिन्न प्रतिष्ठानों और 7 मेडिकल कॉलेज और अस्पतालों में अनुबंध के आधार पर लैब तकनीशियन के जिला कैडर के पदों (OSSSC Recruitment 2021) के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों (OSSSC Recruitment 2021) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे ओडिशा अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट osssc.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों (OSSSC Recruitment 2021) के लिए आवेदन प्रक्रिया 1 दिसंबर के शुरू हो गई है.

OSSSC Lab Technician Recruitmen-योग्यता का ब्यौरा

वैकेंसी के माध्यम से किस कैटेगरी में पद भरे जाएंगे, किस जिले में नियुक्ति होगी, कितनी सैलरी मिलेगी, शैक्षणिक योग्यता क्या चाहिए इत्यादि कई सवालों के जवाब जल्द ही अधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे. बता दें कि कमीशन द्वारा विस्तृत नोटिफिकेशन अपलोड किया जाएगा. ऐसे में आवेदन से पूर्व उम्मीदवार एक बार नोटिफिकेशन को जरूर पढ़ लें.

OSSSC
OSSSC

यह भी पढ़ें: Jobs will be available Here in December- लैब टेक्नीशियन के 1000 पद समेत यहां भी हैं मौके…

यहां देखें ज़्यादा जानकारी

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://www.osssc.gov.in/Public/OSSSC/Default पर क्लिक करके भी इन पदों (OSSSC Recruitment 2021) के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस जरिए आधिकारिक नोटिफिकेशन (OSSSC Recruitment 2021) को भी देख सकते हैं. इस भर्ती (OSSSC Recruitment 2021) प्रक्रिया के तहत कुल 1000 पदों को भरा जाएगा.

OSSSC Recruitment 2021 के लिए महत्वपूर्ण तिथियां

  • आवेदन करने की शुरुआत तिथि- 1 दिसंबर
  • आवेदन करने की अंतिम तिथि- 21 दिसंबर
  • OSSSC Recruitment 2021 के लिए रिक्ति विवरण
  • कुल पदों की संख्या- 1000
  • OSSSC Recruitment 2021 के लिए योग्यता मानदंड
  • उम्मीदवारों के पास नोटिफिकेशन में दिए गए योग्यता से संबंधित डिग्री