शाश्वत सिंह के Mawali Dil Song का फीमेल वर्जन लायी हैं Nikita Gandhi

nikita g

Nikita Gandhi शाश्वत सिंह के Mawali Dil Song का फीमेल वर्जन लेकर आई हैं। मूल ट्रैक मवाली दिल के वीडियो में निकिता गांधी (Nikita Gandhi) कुछ lines गाती हुई एक कैमियो करते हुए नज़र आयी थीं। निकिता बतौर गायक स्वतंत्र संगीत में बहुत कुछ कर रही है, और गैर-फिल्मी संगीत का समर्थन करने के लिए संगीतकारों के साथ सहयोग कर रही है।

Nikita Gandhi को पसंद है मवाली दिल

हालांकि मूल ट्रैक को शाश्वत द्वारा लिखा और संगीतबद्ध किया गया है। निकिता को यह गाना बहुत पसंद आया । उनका कहना है कि उन्होंने गाने के साथ मजबूत जुड़ाव महसूस किया और इसको अपने अन्दाज में पेश करने का फैसला किया।

nikita gandhi

शाश्वत के साथ दिखी थीं ओरिजनल ट्रेक में

nikita gandhi 2

बॉलीवुड सूत्रों का कहना है, कि निकिता ने गाने का एक कवर किया है क्योंकि वह व्यक्तिगत रूप से गैर-फिल्मी संगीत को सपोर्ट करती है और वह ओरिजनल ट्रैक को खूब पसंद करती है। निकिता खुश है कि उन्होंने वेलेंटाइन डे के आसपास यह सॉन्ग रिलीज़ किया। इसे रिलीज से एक दिन पहले शूट किया गया था। शूटिंग मारबेला, कोलकाता के एक शानदार लेकिन एक छोटे कैफे में हुई।

यह भी पढ़ें: Party Starter है फिल्म रूही का यह गाना, इंटरनेट पर धूम मचा रहा पनघट

Original track के लिये Nikita Gandhi का ट्रिब्यूट

गाने पर काम करने के अनुभव को साझा करते हुए, निकिता कहती हैं, कि मवाली दिल एक ऐसा गाना है, जिस पर मैंने शाश्वत के साथ मिलकर काम किया, क्योंकि मैं गाने की शुरुआत से ही गाने का हिस्सा थी। यह मूल ट्रैक के लिए मेरा ट्रिब्यूट है। यह गीत मेरे लिए हमेशा खास रहा और इस रीमेक को बनाना वास्तव में इस खूबसूरत गाने के लिए बहुत बड़ी बात है। ”

धर्मपाल