संगीत प्रेमियों के लिए आया नया सिंगिंग प्लेटफार्म Singing Sensation

chitransh 2

संगीत प्रेमियों के लिए आया नया सिंगिंग प्लेटफार्म Singing Sensation। आजकल टैलेंटिड युवा सोशल प्लेटफॉर्म से कितने पॉपुलर हो रहे हैं, इसकी बानगी है सिंगिंग सेंसेशन प्लेटफॉर्म, जहां नये सिंगर्स को मौके मिल रहे हैं। इसे शुरू किया है जयपुर के चित्रांश जैन ने । जो अपने नए सिंगिंग प्लेफॉर्म ‘सिंगिंग सेंसेशंस’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस नये प्रयास के लिये बॉलीवुड के कई सिंगर्स और सितारों ने उनकी प्रशंसा की है। बता दें कि चित्रांश जैन की उम्र अभी 24 साल है।

आशा भोसले ने दिया आशीर्वाद
chitransh

इस टैलेंटिड युवा को मशहूर पार्श्व गायिका आशा ने भी अपना आशीर्वाद दिया और जमकर तारीफ की। आशा भोसले ने हाल ही में चित्रांश के बारे में बात करते हुए कहा ‘आज के समय में इंडिपेंडेंट आर्टिस्ट्स को कोई सरहाना या काम नहीं मिल पाता, ऐसे में दुनिया एक अच्छा टैलेंट पहचान पाने में असफल हो जाते हैं। मैं काफी खुश हूं कि सिंगिंग सेंसेशंस ने ऐसे आर्टिस्ट्स को सपोर्ट करते हुए इस मंच को तैयार किया है। मैं चित्रांश की इस पहल को अपना आशीर्वाद देती हूं।’

चित्रांश ने बॉलीवुड के तमाम आर्टिस्ट के साथ काम किया है. जिसमें वरुण पृथी, सिंगर गजेंद्र वर्मा, मोहित गौर, स्टेबिन बेन, डायरेक्टर प्रकाश झा, टेलीविजन एक्ट्रेस स्नेहा वाघ, यूट्यूब आर्टिस्ट आशीष चंचलानी, गौरव गेरा शामिल हैं. जयपुर के चित्रांश ने अपने संगीत प्रेम की वजह से अपनी सीए की पढ़ाई छोड़ी और ऐसे सिंगर्स को एक मंच प्रदान करने की सोची और वो आज इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है.

http://जानें कैसी है जॉन अब्राहम की ‘रोमियो अकबर वाल्‍टर’