#SushantSinghRajput मामले में नये खुलासे, ईडी की जांच शुरू, खातों से करोड़ों गायब होने की मिस्ट्री कायम

RHEA

#SushantSinghRajput मामले में ईडी ने रिया के खिलाफ जांच शुरू की है तो सुशांत के CA ने किया बड़ा खुलासा किया है।
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नई बातें सामने आ रही हैं। रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर के बाद ये केस अब एक अलग ही मोड पर जा रहा है। एक्टर के निधन के बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया और पूरे परिवार सहित दो अन्य लोगों के खिलाफ अएफआईआर दर्ज कराई है।

#SushantSinghRajput मामले में सीए का खुलासा

रिया पर सबसे बड़ा आरोप सुशांत के अकाउंट से 17 करोड़ रुपए में 15 करोड़ रुपए अपने अकाउंट में ट्रांसफर करने का है। इसी तरह के कई गंभीर आरोप सुशांत के पिता ने अपने एफआईआर के जरिए रिया और उसके परिवार पर लगाए हैं। वहीं, अब सुशांत सिंह के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर ने एक बड़ा खुलासा किया है।

सुशांत के पास पैसे थे ही नहीं-सीए

sushant

सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर ने हाल ही में एक टीवी को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने सुशांत के बैंक डिटेल्स को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि परिवार जिन पैसों की बात कर रही है, वह उनके पास थे ही नहीं। चार्टर्ड अकाउंटेंट ने बताया कि वह पिछले एक साल से सुशांत सिंह के लिए काम कर रहे हैं। सीए ने यह भी कहा कि सुशांत के बैंक खातों से रिया या उसके परिवार के सदस्यों के खातों में एक लाख की भी लेन-देन नहीं हुई है।

रिया के खाते में ट्रांसफर नहीं!-सीए

टीवी से बात करते हुए सीए संदीप श्रीधर बताया कि मुंबई पुलिस ने उनका बयान दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि रिया के खाते में कुछ हज़ार को छोड़कर कोई बड़ा ट्रांसफ़र नहीं है। एक बार रिया मां ने उन्हें 33,000 रुपए ट्रांसफर किए थे। उन्होंने कहा कि वह एक फिल्म स्टार हैं। वहीं अपनी लाइफ स्टाइल मेंटेन रखने के लिए खर्चें होते हैं। वहीं सुशांत और रिया दोनों अपनी मर्जी से एक साथ रहते थे। एक साथ घूमते थे।

यह भी पढ़ें: #DilBecharaTrailer- सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर सुशांत केस की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। लिखा, ‘प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को अपनी जांच मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से शुरू कर देनी चाहिए।’ उन्होंने सीबीआई जांच पर जनभावनाओं पर राज्य सरकार की अनदेखी की भी आलोचना की है।

इससे पहले चिराग पासवान समेत कई लोग सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं। सुप्रीम कोर्ट ने भी गुरुवार को सुशांत केस की सीबीआई जांच से संबंधित एक जनहित याचिका को खारिज कर दिया था। वहीं, गुरुवार को इस मामले में पटना हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल की गई है। इसमें सीबीआई जांच की मांग की गई है।