Neena Gupta, 4 जून को नीना गुप्ता की हो रहीं बुक लांच, खुलेंगे कई राज

Neena Gupta
Neena Gupta

विरले लोग होते हैं, जो रील और रियल लाइफ में एक जैसा जीते है। जो अंदर, वही बाहर। जो सच है, उसे पूरी दमदारी के साथ सबके सामने लाना है।

नीना की बेबाकी

अभी हाल ही में ऐसी हिम्मत, बेबाकी दिग्गज अदाकारा व निर्देशिका नीना गुप्ता ने दिखाई है आत्मकथा ‘सच कहूं तो’ में। इस आत्मकथा के प्रकाशक हैं पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया। इसमें नीना गुप्ता ने कुछ छिपाया नहीं है। जैसा उन्होंने भोगा, देखा, समझा। उसे उतारकर रख दिया है। मानो कोरे कागज पर खून की रोशनाई बनाकर दिल की दास्तां कह दीं।

राज़ की बातें हैं

इसमें 1980 के नैशनल स्कूल आॅफ ड्रामा, सिंगल पेरंटहुड, शानदार बाॅलीवुड में दूसरी पारी में सब कुछ ईमानदारी से सच कहा है। इतना नहीं, इसमें और भी बहुत कुछ है जैसे- कास्टिंग काउच, फिल्म इंडस्ट्री की पाॅलिटिक्स, बिना गाॅडफादर के फिल्म इंडस्ट्री में कदम। यह जानकारी इस आत्मकथा के प्रकाशक ने दी है।

यह भी पढ़ें: Kareena gave Tips on Corona, कोरोना को लेकर करीना ने कौन से दिए टिप्स ?

इंस्टाग्राम पर लाॅन्च डेट

नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी किताब की रिलीज की तारीख भी साझा की। नीना गुप्ता ने एक सोशल मीडिया मंच पर वीडियो संदेश में कहा कि इन (कोरोना काल में) बहुत कठिन और उदास समय में, जब हम घर पर फंस जाते हैं, हम दुखी और चिंतित होते हैं, हो सकता है कि मेरी किताब आपको कुछ कठिन दिनों से निपटने में मदद करे। नीना ने अपने इंस्टाग्राम पेज के जरिए बताया कि वह अपनी आत्मकथा ‘सच कहूं तो- का लोकार्पण 4 जून होगा।

Fan Page of Bollywood Celebrities : https://www.instagram.com/bollywood.favorites/?hl=en