Mythological Serial में गरिमा परिहार का Debut, & TV के संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं में पार्वती का रोल

Mythological Serial में गरिमा परिहार Debut करेंगी। आपकी धार्मिक जानकारियों के प्रति रुचि है, तो धार्मिक पुस्तकें पढ़ें। लेकिन आज किसी के पास इतना समय नहीं कि मोटी-मोटीपोथियां पढ़ें या सुनें। इस का बेस्ट समाधान है उसे देखना। & TV पर देखें संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं।

Garima Parihar

देवी पार्वती की Blessings

भगवान के आर्शीवाद का मंत्र है उन परअटूट विश्वास। साथ ही नेक कर्म करते रहना चाहिए। ऐसे नेक कर्म करने वालों पर भगवान की Blessings हमेशा साथ रहती हैं। & TV के शो सीरियल में देवी पार्वती का रोल करने वाली गरिमा परिहार का देवी पार्वती पर अटूट विश्वास है। नेक कर्म करने वालों पर भगवान की ठसमेेपदहे हमेशा साथ रहती हैंै। – ज्ट के सीरियल संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं में देवी पार्वती का रोल करने वाली गरिमा परिहार का देवी पार्वती पर अटूट विश्वास है।

Mythological Serial में गरिमा परिहार का Debut, जीतेंगी सबका दिल

TV की अभिनेत्री गरिमा परिहार & TV के शो संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं में पार्वती की भूमिका के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए बिलकुल तैयार हैं। इस शो के माध्यम से गरिमा पौराणिक शैली में अपना पदार्पण कर रही हैं। गरिमा कहती हैं, “मैंने हमेशा से माता पार्वती पर विश्वास किया है और ऑन-स्क्रीन देवी पार्वती की भूमिका निभाने का अवसर मिलना किसी आशीर्वाद से कम नहीं है।”

भाषा में पकड़ बनाने के लिए पहले कथाओं को खूब पढ़ा-सुना

गरिमा परिहार कहती हैं, ‘‘भाषा पर पकड़ मजबूत करने के लिए मैं हमेशा भक्ति कथाओं और उनके अध्याय को पढ़ती और सुनती रहती हूं। इससे मेरे अंदर शांति का भाव भी बना रहता है। एक मजबूत पौराणिक किरदार को निभाना चुनौतीपूर्ण तो है लेकिन इसी के साथ संतोषजनक भी है।‘‘

Mythological Serial में गरिमा परिहार का Debut, रोज़ाना सोम से शुक्र & TV पर

& TV के शो संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं रश्मि शर्मा टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित है। इसके प्रत्येक शो में देखें भक्त और भगवान के बीच के विशुद्ध संबंध की कहानी। इसे & TV पर रोज़ाना सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे देखें।
https://www.indiamoods.com/this-tv-actor-is-getting-offers-from-haryanvi-films/