रणवीर सिंह बनें My11Circle के ब्रांड एंबेसेडर

रणवीर सिंह के बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स से आप परिचित हैं। उनकी सुपर हिट फिल्में इसका प्रमाण हैं। अब रणवीर सिंह को का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है। देखते हैं वहां कितना कमाल करते हैं अपनु सुपर एक्टिव रणु।

रणवीर 6 अप्रैल को करेंगे नई शुरूआत

भारत की प्रमुख ऑनलाइन गेमिंग कंपनी Games24x7 ने बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह को अपने फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म- My11Circle का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त करने की घोषणा की है। 2020 में खेलों के क्षेत्र में ज़्यादा गहमा गहमी नहीं देखी गई, इसलिए अब 2021 में कई अहम टूर्नामेंट्स होने की संभावना को लेकर क्रिकेट फैंस में काफी उत्साह है। रणवीर 6 अप्रैल को My11Circle के एक नए कैंपेन की शुरुआत करेंगे।

My11Circle के सीईओ की ज़ुबानी

My11Circle की पैरेंट कंपनी, Games24x7 के सह-संस्थापक और सीईओ, भाविन पंड्या ने कहा, “फिल्में और क्रिकेट भारत के दो सबसे बड़े जुनून हैं। टी20 सीजन की शुरुआत के साथ ही, रणवीर सिंह का हमारे साथ जुड़ना हमारे लिए बेहद गर्व की बात है । उनकी एनर्जी, क्रिकेट को लेकर जुनून और अपने काम में माहिर होना एक जवां और महत्वाकांक्षी भारत का प्रतीक है। रणवीर की अगुवाई वाला नया कैंपेन युवा भारतीयों और खेल को लेकर उनकी चाहत के प्रति सम्मान जताने की एक कोशिश है ।”

रणवीर सिंह हैं किकेट लवर

भारतीय सिनेमा की कुछ सबसे बड़ी हिट फिल्मों में अभिनय करने वाले रणवीर को कई अवॉर्ड मिल चुके हैं। वे खुद को क्रिकेट का प्रशंसक बताते हैं। My11Circle के ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर अपने अनुभव के बारे में रणवीर ने कहा, “क्रिकेट का जबर्दस्‍त फैन होने के नाते, मैं My11Circle के नए कैंपेन का हिस्‍सा बनकर बहुत उत्‍साहित हूं। यह कैंपेन भारतीय क्रिकेट फैंस के जोश का जश्‍न मनाता है। सबसे अच्‍छे खिलाड़ियों वाली टीम बनाना मेरे जैसे क्रिकेट फैन्‍स के लिए सबसे रोमांचक काम है। इससे मुझे अत्‍यंत रोमांच मिलता है और व्‍यक्ति पिछले प्रदर्शन एवं खेलने की स्थितियों के कुशल विश्‍लेषण से खेल से संबंधित अपनी जानकारी का इस्‍तेमाल करता है। मुझे भरोसा है कि यह रचनात्‍मक एवं एनर्जी से भरपूर कैंपेन ज्‍यादा से ज्‍यादा खेल प्रेमियों को My11Circle पर अद्भुत गेम खेलने का अनुभव प्रदान करेगा।”

उप कप्तान अजिंक्य रहाणे को चुना

ब्रांड एंबेसडर के रूप में रणवीर की नियुक्ति माय11सर्कल (My11Circle) द्वारा भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किए जाने के बाद हुई है। भारत में प्रमुख फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्मों में शुमार My11Circle हर टी20 क्रिकेट सीजन में एक इनोवेटिव पेशकश लेकर आने के लिए मशहूर है। यह भारत के सबसे बड़े मल्टी-गेम प्लेटफॉर्म Games24x7 का फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म है, जिसके पास 70 मिलियन से ज्यादा स्किल गेमर्स का आधार और स्किल व कैजुअल गेम्स में विस्‍तृत पोर्टफोलियो है।

5 Ranveer Singh movies releasing in 2021: https://www.gqindia.com/entertainment/content/5-ranveer-singh-movies-releasing-in-2021-that-proves-the-year-belongs-to-him

शानदार समूह में नया संकलन

रणवीर माय11सर्कल (My11Circle) के ब्रांड एंबेसेडर्स के शानदार समूह में नया संकलन हैं। इसमें पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली, भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे, महान बल्‍लेबाज वीवीएस लक्ष्मण और शेन वॉटसन व राशिद खान जैसे ऑलराउंडर शामिल हैं।

रणवीर सिंह का स्वागत

नए कैंपेन के बारे में बात करते हुए My11Circle के वाइस प्रेसिडेंट, सरोज पाणिग्रही ने कहा, “गेम्स ट्वेंटी फोर सेव्हन (Games24x7) परिवार में रणवीर सिंह का स्वागत करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। उनकी बेजोड़ एनर्जी और मनोरंजन के लिए प्रतिबद्धता My11Circle की ब्रांड फिलॉसफी को प्रतिबिंबित करती है। 17 मिलियन से ज्यादा खेल प्रेमियों ने गेम के बारे में अपने ज्ञान का उपयोग करते हुए सौरव गांगुली, शेन वॉटसन, राशिद खान और वीवीएस लक्ष्मण जैसे अपने हीरोज के खिलाफ दांव चलने का मजा लिया है। www.my11circle.com पर 6 अप्रैल को लॉन्च होने जा रहा हमारा नया कैंपेन मनोरंजन और क्रिकेट संबंधी स्किल्स का बेहतरीन मेल है। यह क्रिकेट प्रशंसकों को खास महसूस कराने का प्रयास करेगा।”

यह भी पढ़ें: https://www.indiamoods.com/corona-rising-every-day-in-maharashtra-and-punjab-60-deaths-in-these-two-states-in-march/