‘मिसेज़ आगरा 2020’ का आगाज़, कौन जीतेगा ताज आलिया या तारा ?

Anusha Mishra as Alia

‘मिसेज़ आगरा 2020’ के खिताब के लिये जंग शुरू हो चुकी है। इसी के साथ आलिया (अनुषा मिश्रा) और तारा (प्रियंका पुरोहित) एक-दूसरे को हराने के लिये, अपनी सबसे बेहतरीन खूबियां सामने लाने को तैयार हैं। ये दोनों सोनी सब के ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ में ‘मिसेज आगरा’ का खिताब जीतने के लिये मुकाबला करेंगी। यह हफ्ता ग्‍लैमर, मस्‍ती और रोमांचक कॉम्‍पीटिशन से भरपूर होने वाला है, जहां आलिया और तारा के बीच इस खिताब को जीतने के लिये गला-काट प्रतियोगिता होने वाली है।

इस शो की खबरें जंगल की आग की तरह टीचर्स कॉलोनी में फैल चुकी है और सारी महिलाएं, जिसमें आलिया भी शामिल है, ने इस कॉन्‍टेस्‍ट में अपना नाम डालने का फैसला किया है। आलिया ने अपनी सबसे अच्‍छी दोस्‍त राबिया के साथ मिलकर इस कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा लेने के लिये फॉर्म भरना शुरू कर दिया है। लेकिन तारा इन सबसे खुद को ठगा हुआ सा महसूस करती है क्‍योंकि आलोक के साथ उसकी शादी के बारे में सबको पता नहीं है।

यह भी पढ़ें :https://www.indiamoods.com/oscar2020-parasite-awarded-for-best-film-this-is-the-complete-list/

‘मिसेज़ आगरा 2020’ की तारा क्या कहती है

Alia VS Tara

तारा इस बात को लेकर असु‍रक्षित महसूस कर रही है कि आलिया, आलोक के साथ इस कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा लेगी। वह इस कॉम्‍पीटिशन में हिस्‍सा लेने का फैसला करती है। तारा एक बार फिर आलोक के सामने बेहोश होने का नाटक करती है। आलोक को कॉन्‍टेस्‍ट के हेड को मनाने के लिये मजबूर होना पड़ता है कि वह तारा को उसकी सेहत की खातिर एनरॉल कर ले। तारा को आखिरकार ‘मिसेज आगरा 2020’ कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा लेने का मौका मिल जाता है। जिससे वह आलिया को कड़ी टक्‍कर दे पाये।

‘मिसेज़ आगरा 2020’ अनुषा मिश्रा की सुनें..

Anusha Mishra as Alia
Anusha Mishra as Alia

आलिया की भूमिका निभा रहींअनुषा मिश्रा कहती हैं‘’आलिया हमेशा से ही मिसेज आगरा का हिस्‍सा रही है और वह सालों से इस खिताब को जीतती आयी है। इस बार भी वह इस खिताब को जीतने की पूरी तैयारी में है। यह कॉन्‍टेस्‍ट काफी मुश्किल होने वाला है क्‍योंकि आलिया का मुकाबला उसकी सबसे बड़ी दुश्‍मन तारा से होने वाला है।

इस ग्‍लैमरस कॉन्‍टेस्‍ट की शूटिंग करने में हमें काफी मजा आया और हमें इसके प्रसारण का बेसब्री से इंतजार है। अपने दर्शकों से मेरी गुजारिश है कि आलिया को मिसेज आगरा 2020’ जीतने में उसका सपोर्ट करें।‘’

यह भी पढ़ें: https://www.indiamoods.com/roshni-showcases-60s-magic-in-tara-from-satara/

‘मिसेज़ आगरा 2020’ प्रियंका पुरोहित क्या कहती है

तारा की भूमिका निभा रहींप्रियंका पुरोहित कहती हैं, ‘’तारा प्रतिस्‍पर्धी महिला है। वह पहली बार ‘मिसेज आगरा’ में हिस्‍सा ले रही है, लेकिन वह पूरे आत्‍मविश्‍वास के साथ इसके लिये तैयार है कि वह आलिया से पिछले साल का यह खिताब छीन लेगी। इस कॉम्‍पीटिशन में कई सारे राउंड होने हैं और तारा किसी में भी पीछे नहीं रहने वाली, क्‍योंकि उसने सबसे बेहतर करने के लिये अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी है। दर्शकों को इन सबमें काफी मजा आने वाला है क्‍योंकि आलिया और तारा के बीच शानदार मुकाबला होगा।‘’