मिया खलीफा 2021 में शादी करेगी , प्रेगनेंसी की ख़बरों को नकारा

mia-khalifa-engaged-2
mia-khalifa-engaged-2

मिया खलीफा 2021 में शादी करेगी. एडल्‍ट फिल्‍म इंडस्‍ट्री में बड़ा नाम रहने के बाद उसे अलविदा कह चुकीं मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने शादी करने का फैसला कर लिया है. मिया ने इसी साल मार्च में अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ड सेंडबर्ग (Robert Sandberg) से सगाई की थी और तब ये फैसला लिया था कि यह 2021 में शादी करेंगे. लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है कि मिया ने अपनी शादी प्री-पोन्‍ड कर दी है.

mia-khalifa
mia-khalifa

मिया अब अगले साल गर्मियों में यानी 6 महीनों में शादी करने जा रही हैं. शादी की डेट पहले करने पर कई लोग सवाल उठाने लगे कि क्‍या मिया प्रेग्‍नेंट हैं? ऐसे में मिया ने इस पर भी सफाई दी है.

मिया खलीफा 2021 में बायॅफ्रेंड रॉबर्ड सेंडबर्ग से रचाएगी शादी

mia
mia

मिया खलीफा ने पॉर्न इंडस्‍ट्री छोड़ दी है. उन्‍होंने बायॅफ्रेंड रॉबर्ड सेंडबर्ग से सगाई की खबर खुद अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी. इसी के साथ अपनी शादी के प्‍लान भी फैंस को बताए थे. अब मिया ने एक ट्वीट के जरिए बताया है कि वह प्‍लान के मुताबिक 2021 में नहीं, बल्कि अगले साल गर्मियों में ही शादी करने जा रही हैं. अब उन्‍हें इतने कम समय में अपनी शादी प्‍लान करने की टेंशन है.
हालांकि इसके कुछ घंटों बाद मिया ने खुद ट्वीट कर कहा, ‘नहीं, मैं प्रेग्‍नेंट नहीं हूं. मैं सिर्फ अपनी निजी जिंदगी को उसके (मंगेतर) करियर टाइमिंग के हिसाब से कर रही हूं.’

No, I’m not pregnant. I just have to mold our personal life around his career’s timing.

मिया खलीफा 2021 में बायॅफ्रेंड रॉबर्ड सेंडबर्ग से करेगी दूसरी शादी

बता दें कि यह मिया की दूसरी शादी होगी. इससे पहले वह 2011 में अपने एक स्कूल फ्रेंड से शादी कर चुकी हैं.

मिया की पहली शादी सिर्फ 5 साल चली और उसके बाद इन दोनों का तलाक हो गया. मिया ने कुछ समय ही एडल्‍ट फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काम किया था. हाल ही में उन्‍होंने खुलासा किया कि जब उनके परिवार को उनके इस काम के बारे में पता चला तो उन्‍होंने उसे छोड़ दिया था.