MASTERPIECE है कंगना की ‘मणिकर्णिका’

FILM-MANIARNIKA (THE QUEEN OF JHANSI)
DIRECTOR-KANGANA RANAUT, KRISH
ACTOR-KANGANA RANAUT, JESSU,DENNY,KULBHUSHAN KHARBANDA, ANKITA LOKHANDE, RICHARD
RATING-4.5
कंगना की फिल्म मणिकर्णिका को शानदार रिस्पोंस मिल रहा है।
ट्विटर पर इस फिल्म की जबरदस्त प्रशंसा हो रही है। वहीं सोशल मीडिया भी कंगना की इस फिल्म को मास्टरपीस कह रहा है।

फिल्म में कंगना का अभिनय बहुत शानदार है। कॉस्टूयम से लेकर सेट और बॉलीवुड की इस मर्दानी की तलवारबाज़ी सबकुछ दिल जीत लेती है।


हालांकि कुछ फिल्म क्रिटिक कहते हैं कि फिल्म में केवल कंगना ही है…शुरू से आखिर तक…आखिर एक क्वीन की स्टोरी है …तो पूरा फोकस दूसरी क्वीन पर होना लाज़िमी है। बाकी कलाकारों ने भी शानदार काम किया है। अंकिता लोखंडे के किरदार की भी तारीफ करनी होगी। महाराज की भूमिका में जेसू का किरदार भी जान भरता है। डैनी और कुलभूषण खरबंदा के साथ अंग्रेज अफसर की भूमिका में रिचर्ड की सक्रीन पर प्रजेंस पावरफुल है।


प्रसून जोशी की कलन से निकले डायलॉग भी ठीक-ठाक हैं…जो देशभक्ति का जज्बा भरने के लिये काफी हैं। फिल्म के डायरेक्शन में कंगना और कृष का कमाल पर्दे पर साफ दिखता है। घोड़ों के नीचे से निकलकर भागना हो या मुंडेर पर चढ़ जाना, सामने खड़े प्रतिद्धंदी के कंधों पर पैर रखकर सफलता से निकल जाना, या घुड़सवारी और जंग का मैदान….कंगना ने हर तरफ बहुत नफासत से काम किया है। कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म सही मायनों में मास्टरपीस है। ट्रेड एनालिस्ट कंगना की फिल्म को कमाऊ मान चुके हैं। अब देखना यह है कि 100 करोड़ी फिल्म बेहतरीन अदाकारा कंगना को कितना कामयाब डायरेक्टर बना पाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here