OTT पर Malang के परफोर्मेंस से खुश हैं निर्माता, Sequel की तैयारी

malang

OTT पर Malang के शानदार परफोरमेंस से निर्माता निर्देशक मोहित सूरी और अंकुर गर्ग खासे उत्साहित हैं। NETFLIX पर 12 देशों में यह टॉप 10 पर ट्रेंड कर रही है. जिससे मलंग की टीम खासी excited है। निर्माता अब इस हालिया हिट ‘मलंग’ का सीक्वल (Malang sequel) लेकर आने की पूरी तैयारी कर रहे है. इसकी जानकारी फिल्म के निर्माता ने दी. फिल्म हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई थी. अनिल कपूर, दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल केमू अभिनीत म्यूजिकल रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘मलंग’ ने इस साल की शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर सफल कमाई की.

फिल्म ‘मलंग (Malang)’ घरेलू बॉक्स-ऑफिस पर भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थी और इसने 59 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की.

OTT पर Malang को मिल रहा शानदार रिस्पोंस

निर्माता अंकुर गर्ग ने कहा, “हम उन दर्शकों के शुक्रगुजार हैं, जिन्होंने सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर हमारी फिल्म ‘मलंग’ के प्रति ऐसी अभूतपूर्व प्रतिक्रिया दिखाई है. एक तरफ जहां लोग नेटफ्लिक्स पर ‘मलंग’ का आनंद ले रहे हैं, वहीं हम ‘मलंग 2’ के साथ आने के लिए तैयार हैं. मोहित और लव अगले सीक्वल पर काम कर रहे हैं और अधिक जानकारी जल्द साझा की जाएगी.”

यह भी पढ़ें: फिल्म Malang का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज़, देखें Video

हाल ही में टीम ने किया था Virtual reunion

मोहित ने फिल्म को चारों तरफ से मिल रही प्रतिक्रियाओं के लिए अपने कलाकारों और क्रू मेंम्बर को बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. उन्होंने ट्वीट किया, “मलंग सभी का दिल जीत रही है. यह फिल्म इस वक्त दुनियाभर के 11 अन्य देशों में टॉप 10 में भी ट्रेंड कर रही है.”

यह भी पढ़ें: Malang के स्टंट सीक्वेंस की शूटिंग में घायल हो गई थीं दिशा पटानी

कुछ दिनों पहले ‘मलंग’ के स्टार्स अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू ने वर्चुअल रीयूनियन किया था.