Trolls के निशाने पर Malaika Arora, फैंस बोले- वैक्सीन लगवाने जा रही थीं या कसरत करने

malaika

Bollywood actress Malaika Arora अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। फिर चाहे बात उनके कपड़ों की हो या उनके पर्सनल लाइफ की। Malaika Arora आज covid vaccine का दूसरा डोज लगवाने हॉस्पपिटल हुंची थीं। जिसकी तस्वीरे उन्होने instagram पर शेयर की हैं। हालांकि ये बात अलग है कि फैंस को उनकी ये फोटोज पसंद नहीं आईं।

Outfit को लेकर फैंस ने मलाइका को किया ट्रोल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज लिया है। जिसकी तस्वीरें उन्होने Instagram पर शेयर की हैं। इसमें वो ब्लैक कलर की sports bra में नजर आ रही हैं। मलाइका के इस पोस्ट पर जहां एक तरफ सब उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनके Outfits को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि ऐसे आउटफिट पहनकर कौन वैक्सीन लगवाता है. तो किसी ने कहा, आपको पता होना चाहिए कि अस्पताल में कैसे कपड़े पहने जाते हैं।

Hospital staff के साथ फोटो शेयर की

अपनी फोटोज शेयर करते हुए मलाइका ने फ्रंटलाइन्स वर्कर्स को शुक्रिया कहा है। मलाइका ने लिखा, ‘जैसा कि मैं हमेशा कहती हूं कि हम इसमें साथ हैं। मैं सुरक्षित रहूंगी न सिर्फ अपने लिए बल्कि आपके लिए। पूरी वैक्सीनेटेड हूं अब। मेरे पास शब्द नहीं है हर एक फ्रंटलाइन का आभार जताने के लिए। आप सभी को शुक्रिया।’

यह भी पढ़ें:अर्जुन के साथ मलाइका ने रिश्ते को कबूला, खुलकर कही दिल की बात…

Birthday पर अर्जुन के साथ की पार्टी

हाल ही में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के बर्थडे पर मलाइका ने एक्टर और बॉलीवुड के कई दोस्तों के साथ पार्टी की। इसके अलावा मलाइका ने अर्जुन के साथ फोटो शेयर उनके लिए स्पेशल मैसेज लिखा था। मलाइका ने लिखा था, हैप्पी बर्थडे मेरे सनशाइन।

यह भी पढ़ें: इंडियाज़ बेस्ट डांसर में मलाइका अरोड़ा ने याद किए अपने संघर्ष के दिन !

अभिनेत्री से पहले बॉलीवुड के कई सितारें वैक्सीन लगवा चुके हैं। इनमें सोनाक्षी सिन्हा, दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान, फरहान अख्तर, अंकिता लोखंडे, निकिता दत्ता, शत्रघन सिन्हा, वरुण धवन जैसे कई स्टार वैक्सीन की पहली डोज लगवा चुके हैं।