मलाईका-अर्जुन की शादी की रस्में शुरु! जल्द करेंगे शादी?

मलाईका-अर्जुन की शादी की रस्में शुरु! जल्द करेंगे शादी?

बॉलीवुड के गलियों में आजकल अर्जुन और मलाईका छाए हुए हैं। हर जगह उन्हीं की चर्चा है। खबर है कि 19 अप्रैल को दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। माना जा रहा है कि शादी  बड़े ही सिंपल तरीके से एक चर्च में होगी। हालांकि अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने इसे कोरी अफवाह करार दिया है। इधर, शादी की रस्में भी शुरु हो गई हैं। दरअसल, क्रिश्चन रीति रिवाज के हिसाब से Bachelorette शादी की पहली रस्म होती है।

जिसमें होने वाली दुल्हन की सहेलियां उसे पार्टी देती हैं। इन दिनों मलाईका भी अपनी सहेलियों के साथ मालदीव्स में पार्टी कर रही हैं। हालांकि मलाईका ने इसे दोस्तों के साथ एक छुट्टी कहा लेकिन करीबियों का मानना है कि ये  शादी से पहले मलाईका अरोड़ा की बैचलरेट पार्टी है। इधर मलाईका ने एनजॉय करते हुए दोस्तों के साथ इंस्टाग्राम पर पिक्चर्स भी शेयर की हैं।

बोनी चाहे कुछ भी कहें लेकिन अर्जुन और मलाईका खुलेआम कई बार हाथों में हाथ डाले स्पॉट किए जाते रहे हैं। अर्जुन कपूर अब मलाईका अरोड़ा खान के ग्रुप में शामिल हो चुके हैं। इस मौके पर उन्हें पार्टी भी दी गई थी। इस पार्टी की फोटो में भी दोनों एक कपल की तरह ही नज़र आए थे।


इधर, मलाईका अरोड़ा के बेटे अरहान भी अर्जुन के साथ काफी घुल मिल गए हैं। हाल ही में मलाईका – अर्जुन और अरहान एक साथ एक लंच डेट पर गए थे जहां तीनों की तस्वीरें कैमरे में कैद हुईं। काफी समय से साथ अर्जुन कपूर और मलाईका अरोड़ा काफी समय से साथ हैं। ये बात तब से बाहर है जब अरबाज़ खान से झगड़ों के बाद मलाईका अलग रह रही थीं और उनके घर से आधी रात अर्जुन कपूर निकले थे। कैमरा देखते ही अर्जुन ने मुंह छिपा लिया था। पहली बार अर्जुन और मलाईका एक साथ खुल्लम खुल्ला एक फैशन शो में नज़र आए थे। इन दोनों बिना कुछ कहे कई बार अपने रिश्ते को जगजाहिर किया है।

अब तो दोनों को बस अपने रिश्ते पर मुहर लगाना बाकी है। वैसे करण जौहर इस शादी की चर्चा करीना कपूर के साथ कॉफी विद करण में कर चुके हैं। करण के सवाल को करीना ने टालने की कोशिश की लेकिन अपनी मुस्कुराहट नहीं छिपा पाई। खैर हकीकत क्या है ये तो 19 अप्रैल को साफ हो ही जाएगा।