माही को मिले बोल्ड रोल, इसलिये ठुकराई कई फिल्में, अब इसका इंतज़ार

family of thakurganj

माही को मिले बोल्ड और किसिंग सीन वाले रोल, इसलिये एक के बाद एक कई फिल्में उनके हाथ से जाती रहीं। अब उनकी नयी फिल्म आई है। मुख्य भूमिका में है माही गिल।

माही को इंडस्ट्री में अब तक वह मुकाम तो हासिल नहीं हुआ है जिसकी उनको चाह है लेकिन माही लगातार इसके लिये कोशिश में ज़रूर हैं। फिल्‍म ‘देव डी’ में अपने अभिनय को लोहा मनवाने वाली माही गिल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ को लेकर चर्चा में हैं। इस दौरान वे अपनी पर्सनल लाइफ पर भी खुलकर बात कर रही हैं। ऐसे ही एक इंटरव्यू के दौरान माही ने बॉलीवुड में मनपसंद रोल न मिल पाने की बात कही। http://अर्जुन के साथ मलाइका ने रिश्ते को कबूला, खुलकर कही दिल की बात…

माही को मिले बोल्डनेस भरे रोल

माही का कहना है कि उन्हें ज्यादातर ऐसी फिल्मों का ऑफर आए जिनकी स्क्रिप्ट में दम नहीं था और केवल बोल्डनेस की भरमार थी । माही ने बताया कि उन्होंने बहुत सारी फिल्मों को इसलिए मना कर दिया क्योंकि उन्हें सिर्फ ऐसे रोल ऑफर हो रहे थे जहां किसिंग सीन और बोल्ड सीन ज़रुरी थे। वैसे माही खुद भी कम बोल्ड नहीं है। उनकी बिंदास छवि के भी काफी चर्चे होते हैं, लेकिन वे सुर्खियों में कम ही बनी रहती हैं।

अभी माही अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रोमोशन कर रही हैं तो अपने ब्यॉयफ्रेंड से लेकर 3 साल की बेटी के बारे में भी खुलकर मीडिया को बता रही हैं। अब यह उनकी मजबूरी भी है , क्योंकि अगर उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई तो माही को ज़रूर इस बात का मलला रहेगा कि ‘देव डी’, ‘गुलाल’, ‘साहब बीवी गैंगस्टर’ और ‘दबंग’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बावजूद उनकी पहचान नहीं बन पाई है।

वैसे माही के पास विकल्पों की भी कमी नहीं है। इसका ऑप्शन वे डिजिटल प्लेटफॉर्म में ढूंढ रही हैं। वे कहती हैं कि अब वो ऐसी फिल्म और वेब सीरीज कर सकती हैं जो उन्हें सेटिस्फेक्शन दें। अब यह तो वक्त ही बताएगी कि माही का क्या होगा। देखना यह है कि इतना सब कुछ करने के बाद माही की फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ का नतीजा क्या निकलता है।