‘Rocketry: The Numbi Effect’ से माधवन का निर्देशन में डेब्यू, धमाकेदार है ट्रेलर, तो पिक्चर कैसी होगी…?

Rocketry

‘Rocketry: The Numbi Effect’ से मशहूर अभिनेता आर माधवन ( R Madhavan) ने डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रखा है। माधवन ने जहां अभी तक अपने अभिनय से लोगों को हैरान किया तो अब वो राइटर और निर्देशक के तौर पर डेब्यू कर रहे हैं। बतौर निर्देशक आर माधवन फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ से डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हुआ जो इतना शानदार है कि आपकी आंखें छलक जाएंगी। यह सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म है। साल 2019 में वैज्ञानिक नंबी को मोदी सरकार ने पद्मभूषण से सम्मानित किया है। फिल्म को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं।

अलग-अलग देशों में ‘Rocketry: The Numbi Effect’ पर की है रिसर्च

इस फिल्म के लिए आर माधवन ने खूब मेहनत की है और अलग अलग देशों में जाकर रिसर्च की है। इस फिल्म में अभिनेता शाहरूख खान (Actor Surya in Tamil version) का कैमियो है, यह फिल्म अंतरिक्ष विज्ञान पर आधारित है।

यह भी पढ़ें: Amazon Prime Video ने निशब्दम का ट्रेलर लाॅन्च किया, 2 अक्टूबर से स्ट्रीम होगी यह सस्पेंस थ्रिलर

‘Rocketry: The Numbi Effect’

ट्रेलर इतना कमाल का है कि देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। माधवन के साथ इसमें सिमरन बग्गा हैं। इस ट्रेलर की तारीफ प्रियंका चोपड़ा से लेकर महेश बाबू समेत तमाम सितारों ने की है। नंबी नारायणन खुद इस फिल्म से लगातार जुड़े रहे और उनकी बिखरी हुई तमाम कहानियों को समेटकर आर माधवन ने फिल्म बनाई है।

‘Rocketry: The Numbi Effect’ मशहूर वैज्ञानिक की कहानी

फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के ट्रेलर से लग रहा है कि यह फिल्म सस्पेंस थ्रिलर होगी। यह कहानी अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायणन की है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut- Queen Of Bollywood, दुनिया भर से पंगा लेतीं पहाड़ी गर्ल

माधवन हैं कमाल के एक्टर

माधवन दक्षिण से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में काफी कमाल दिखा चुके हैं। तनु वेडस मनु और तनु वेडस मनु 2 से माधवन ने अपनी प्रतिभा सबको साबित कर दिखाई। इससे पहले रहना है तेरे दिल में भी माधवन की एक्टिंग की खूब तारीफ की गई। इसके अलावा वे वेब सीरीज़ ब्रीद में शानदार अभिनय के लिये सराहे जा चुके हैं।