कांग्रेस के ‘डीएनए’ में झूठ : योगी

yogi adityanath

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के ‘डीएनए’ में ही झूठ है । योगी ने लखीमपुर में एक चुनाव जनसभा में कहा, ‘कांग्रेस के डीएनए में ही झूठ है । वो कहते हैं कि हम न्याय देंगे । हम पूछते हैं कि हमेशा से तुम यहां के लोगों के लिए अन्याय किए हो अब क्या न्याय करोगे ।’ उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में दलाली नहीं होती है । अगर योजना का पैसा भेजा जाता है तो पूरा पैसा लाभार्थियों के पास पहुंचता है ।

yogi-adityanath

योगी ने कहा कि एक तरफ जब कांग्रेस की सरकार थी, तो पाकिस्तान के आतंकी जवानों का सिर काट कर ले जाते थे लेकिन आज जवान शहीद होते हैं तो पाकिस्तान में घुसकर बदला लिया जाता है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय आतंकवादियों के साथ नरमी से पेश हुआ जाता था । सपा-बसपा काल में आतंकियों के नाम से मुकदमे वापस लिये जाते थे ।

कांग्रेस के लोग आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते थे

कांग्रेस के लोग आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते थे लेकिन आज आतंकवादियों को उनकी भाषा में जवाब दिया जा रहा है । उन्होंने कहा कि अगर मोदी सरकार के पांच साल और कांग्रेस सरकार के 55 साल की तुलना करें, अगर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के दो साल और सपा-बसपा के 17 साल के कार्यकाल की तुलना करें तो भाजपा का पलड़ा भारी रहेगा । योगी ने कहा, ‘लोग प्रधानमंत्री के रूप में मोदी जी को अचानक समर्थन नहीं करने लगे हैं। इतनी धूप में भी लोग ऐसे ही नहीं आए हैं । यह पांच वर्षों में मोदी जी द्वारा किया गया परिश्रम और कार्य है । ‘

मोदी का भाषण सुनकर पाकिस्तान का पसीना छूट जाता है

उन्होंने कहा, ‘ये सब इतने वर्षों में किसानों को उनके आनाज का समर्थन मूल्य नहीं दे पाए, गरीबों का आवास नहीं दे पाए । हर तक बिजली नहीं पहुंचा पाए लेकिन भाजपा सरकार ये सब कर दिखाया ।’ योगी ने कहा, ‘आंतरिक और बाह्य मोर्चे पर मोदी सरकार ने जबरदस्त काम किया है । पहले जहां पूरे देश में आतंकवाद और नक्सलवाद पहुंच गया था, वो अब मोदी सरकार में कुछ ही जिलों में बचा हुआ है ।’ उन्होंने कहा, ‘मोदी जी का भाषण सीतापुर में होता है तो पसीना पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का छूटता है । ये है नया भारत ।’ मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार से पहले बहुजन समाज पार्टी की सरकार थी, लेकिन दोनों ही सरकारों में बिजली नहीं मिलती थी । अब भाजपा सरकार में लगातार बिजली मिल रही है ।

यह भी पढ़ें: http://मोदी और योगी पर अखिलेश का निशाना- ‘चौकीदार’ के साथ ‘ठोंकीदार’…

यूपी में अब गुंडागर्दी नहीं चलती

pm yogi
file photo

योगी आदित्यनाथ का कहना है कि अब उत्तर प्रदेश में गुंडागर्दी नहीं चलती है । भाजपा सरकार में गुंडों के लिए दो ही जगह हैं … पहला जेल और दूसरा राम नाम सत्य की यात्रा । योगी ने कहा, ‘सपा बसपा काल में बिजली नहीं आती थी । बिजली देने में भी भेदभाव करते थे लेकिन हमारी सरकार में बिना भेदभाव सभी को बिजली दी जा रही है । साथ ही अब बिजली सामान्य रूप से आ रही है ।’ उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में एक तरफ गरीबों को मकान, शौचालय और बिजली मिल रही है तो दूसरी तरफ देश के अंदर सुरक्षा का भाव पैदा किया जा रहा है ।