Lata Mangeshkar’s condition worsens, दोबारा वेंटिलेटर पर रखा गया

lata
Lata Mangeshkar's condition worsens-स्वर कोकिला लता मंगेशकर की तबीयत बिगड़ गई है, पिछले 27 दिनों से लता मंगेशकर मुम्बई का ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

लता मंगेशकर की तबीयत बिगड़ने के बाद मुम्बई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, अस्पताल के बाहर पुलिस बंदोबस्त किया गया है. आज हालत बिगड़ने की खबर आने के बाद एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे भी ब्रीच कैंडी अस्पताल पहुंचे और करीब डेढ़ घंटे वहां रहने के बाद वापस लौट गए.

92 साल की लता मंगेशकर की प्रवक्ता ने आधिकारिक रूप से कहा था कि लता मंगेशकर की हालत स्थिर और पहले से बेहतर है. हालांकि एक बार फिर हालात बिगड़ने के कारण उन्हें आईसीयू में रखा गया है.

करोड़ों दिलों पर राज करती हैं लता

लता मंगेशकर को स्वर कोकिला के नाम से भी जाना जाता है, उन्होंने अपनी आवाज के जादू करोड़ों दिलों पर राज किया है.

लता मंगेशकर बीते 26 दिनों से अस्‍पताल में भर्ती हैं। उन्‍हें 8 दिन पहले ही वेंटिलेटर से हटाया गया था। लेकिन शनिवार को एक बार फिर तबीयत बिगड़ने के बाद उन्‍हें वापस वेंटिलेटर पर श‍िफ्ट कर दिया गया है। डॉक्‍टर्स उनकी देखरेख में जुटे हुए हैं। मनसे प्रमुख राज ठाकरे भी उनसे मिलने ब्रीच कैंडी अस्‍पताल पहुंचे हैं।
12 जनवरी को लता मंगेशकर की हेल्थ से जुड़ा एक और अपडेट आया कि वो कोरोना वायरस के साथ निमोनिया से भी जूझ रही हैं। उन्हें ICU में रखा गया। इस दौरान डॉक्टर्स और उनके परिवार के लोग लगातार उनकी हेल्थ को लेकर अपडेट देते रहे।

modi lata

Lata Mangeshkar’s condition worsen


उन्होंने बताया कि डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं और वो 10-12 दिन ICU में ही ऑब्जर्वेशन में रहेंगी। इस बीच केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी का संदेश लेकर लता मंगेशकर के परिजनों से मुलाकात की। पीयूष गोयल ने ब्रीच कैंडी अस्पताल का भी दौरा किया जहां लता मंगेशकर भर्ती हैं।महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे उनकी सेहत की जानकारी लेने अस्पताल पहुंचे.