सिद्धार्थ मल्होत्रा की मरजावां का एक और गाना रिलीज़, देखें किन्ना सोणा…

marzawan 2
marzawan 2

सिद्धार्थ मल्होत्रा की मरजावां का एक और गाना रिलीज हो गया है। सिड जल्द ही अपने फैंस के लिए एक धमाकेदार फिल्म मरजावां लेकर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर सामने आते ही लोगों में फिल्म देखने की उत्सुकता बढ़ गई है। अब फिल्म का एक और रोमांटिक सोंग किन्ना सोणा सामने आया है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की खूबसूरत लव स्टोरी देखने को मिल रही है।

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने गाने का पोस्टर शेयर करते हुए जानकारी दी है। दोनों ने अपनी पोस्ट में लिखा है, इश्क का ऱूप, आशिकी का नूर, इनके प्यार में हाय मैं मरजावां।


सिद्धार्थ मल्होत्रा की मरजावां का यह गाना रीक्रिएट किया है

हालांकि यह गाना इन्ना सोना को नुसरत फतेह अली खान के पुराने गाने को रीक्रिएट करके बनाया गया है। इस गाने में मीत ब्रो, जुबिन नौटियालhttp://indiamoods.com और इंटरनेट सेंसेशन ध्वनि ने अपनी आवाज़ दी है। इस गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं।

इसके पहले भी फिल्म मरजावां के कई गाने सामने आ चुके हैं जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। किन्ना सोणा गाने के सिंगर जुबीन नौटियाल की आवाज़ में फिल्म का गाना तुम ही आना काफी फैमस हो चुका है। इस गाने के रिलीज़ के बाद से ही गाने को कम समय में ही कई मिलियन व्यूज़ और लाइक्स मिल चुके हैं।

मरजावां के 2 ट्रेलर हो चुके हैं रिलीज़

आपतो बता दें कि फिल्म के अब तक दो ट्रेलर सामने आ चुके हैं। इसके अलावा फिल्म का आइटम सोंग एक तो कम जिंदगानी और थोड़ी जगह भी काफी धूम मचा रहे हैं। एक तो कम जिंदगानी में नोरा फतेही के सिज़लिंग डांस मूव्स देखने को मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: https://www.indiamoods.com/siddharth-malhotra-will-have-four-religious-tattoos-on-his-hand-in-the-film-marjawan/

मिलाप ज़ावेरी द्वारा निर्देशित फिल्म मरजावां को 15 नवंबर को रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया, रितेश देशमुख और रकुल प्रीत मुख्य किरदार निभाते नज़र आने वाले हैं।