KIA का ऑफर- कार चलाओ, पसंद न आए तो पैसे वापस, कार कंपनियों ने 31 जुलाई तक बढ़ाई फ्री सर्विस वारंटी

KIA

कार कंपनी KIA का ऑफर- किया इंडिया (Kia India) ने एक नई स्‍कीम लॉन्च की है। जिसके तहत अगर कस्टमर्स को कार पसंद नहीं आती तो वो इसे वापस कर सकते हैं। हालांकि, यह ऑफर सिर्फ कंपनी की प्रीमियम कार्निवल (Premium MPV Carnival) पर है। कंपनी की ओर से कॉर्निवल खरीदने वाले ग्राहकों के लिए संतुष्टि गारंटी योजना (Satisfaction Guarantee Scheme) शुरू की गई है।

क्या हैं कंपनी की शर्तें?

  • यह ऑफर सिर्फ  Carnival के सभी variants पर उपलब्‍ध होगा।
  • कार पसंद नहीं आने पर 30 दिन में करनी होगी वापस।
  • खरीदने की तारीख से वापसी की तारीख तक वह 1500 किमी से ज्‍यादा नहीं चली होनी चाहिए।
  • कोई डैमेज, खामी, पेंडिंग क्लेम नहीं होना चाहिए।
  • कार पर किसी तरह का लोन नहीं होना चाहिए।
  • फाइनेंसर की ओर से (NOC) भी देना होगा।

KIA का ऑफर-कई कंपनियों ने बढ़ाई सर्विस और वारंटी

लॉकडाउन के बीच ग्राहकों की सहूलियत के लिए कई कंपनियों ने सभी गाड़ियों पर वारंटी और सर्विस 31 जुलाई तक बढ़ाने का फैसला किया है। 1 अप्रैल से 31 मई तक कवर होने वाली फ्री सर्विस और वारंटी को 31 जुलाई कर दिया गया है। ग्राहकों के लिए फ्री सुविधा देने में महिंद्रा एंड महिंद्रा, फॉक्सवैगन इंडिया, निसान इंडिया, टाटा मोटर्स, हुंडई, MG मोटर और होंडा जैसे नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Poor Internet Connectivity के कारण वैक्सीनेशन के लिये कई किमी दूर जा रहे हैं हिमाचल के लोग

KIA का ऑफर शानदार-मारूति भी दे रही छूट

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति Maruti Swift पर शानदार डिस्काउंट दे रही है। मारुति सुजुकी के अनुसार अगर आप इस कार को खरीदते हैं। तो आपको इस पर करीब 60 हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है।  इसके साथ ही Alto पर भी जबरदस्त ऑफर है। मालूम हो ऑल्टो भारत में सर्वाधिक पसंद की जाने वाले बजट फ्रैंडली (Budget Friendly) कार है जो लो बजट में फैमिली का कार ड्रीम पूरा करती है। कार कम दाम होने के साथ किफायती है और लो मेंटेनेंस (Low maintenance) कार मानी जाती है इसलिए भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शुमार रहती है।

यह भी पढ़ें:गूगल का News showcase, 3 साल में भारत में 50 हजार पत्रकारों, छात्रों को देगा डिजिटल ट्रेनिंग

‍By- Richa R Singh