दूसरे हफ्ते भी ‘केसरी’ कर रही कमाई, अब तक कमाए इतने करोड़

akshay pari

दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर ‘केसरी’ कर रही कमाई। फिल्म ‘केसरी’ (Kesari) बॉक्स ऑफिस पर खूब पसंद की जा रही है। फिल्म ने रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। इस फिल्म ने अब तक 110 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट पर दी है। तरण आदर्श ( taran adarsh) के मुताबिक केसरी (Kesari ) को रिलीज हुई नई फिल्मों से ज्यादा दर्शक मिल रहे हैं। खासकर उत्तर भारत में फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है। दूसरे हफ्ते भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त पकड़ बनाई रखी है। आखिरी हफ्ते की कमाई के साख फिल्म (Kesari) का कुल कलेक्शन 110 करोड़ 31 लाख रुपये हो गया है। फिल्म को शानदार रिस्पोंस मिल रहा है। इस वीकेंड में इसने अच्छा खासा कलेक्शन किया है।

कहा जा सकता है कि यह सिनेमा घरों में तीसरे हफ्ते बरकरार रहेगी और कमाई जारी रखेगी। सबसे खास बात ये है कि केसरी (Kesari) की यह कमाई उस सीजन में हो रही है जब IPL  शुरू हो चुका है और बोर्ड एग्जाम के कुछ पेपर्स बचे हुए हैं। फिल्म को न सिर्फ दर्शकों का प्यार मिल रहा है बल्कि समीक्षकों ने भी इसे खासा सराहा है।

akshay kesri

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और  परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म ‘केसरी’ (kesari) देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। अक्षय कुमार ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है। अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  ‘केसरी’ (Kesari) ‘सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)’ पर आधारित है। उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘केसरी’ को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली। ‘केसरी’ को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है।