Karwa Chauth पर टेक्नॉलजी फ्रेंडली तरीको से क्रिएट होंगे ट्रेडिशनल और मॉडर्न लुक्स

इस साल Karwa Chauth का यह सेलिब्रेशन साथ लेकर आया है कुछ बंदिशे और नियम जिनका अनुसरण करना हम सभी के लिए बेहद जरूरी है। किस तरह इस Karwa Chauth में महिलाएं अपनी सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए सेलिब्रेट करें। अपनी लुक को सजाए सवारें। मेकअप और हेयर स्टाइल्स के कौन से नए और आकर्षक ट्रेंड्स और फैशन को फॉलो करें। कैसे अच्छी और नुट्रिशयस डाइट के साथ ही व्रत को पूरा करें। ऐसी ही जरूरी और महत्वपूर्ण जानकारी से अवगत करवाने के लिए क्लियोपैट्रा मकेवर्स लाउन्ज और वैलनेस द्वारा फेस्टिव ब्यूटी प्रीव्यू का आयोजन किया गया।

ये भी पढ़ें : https://www.indiamoods.com/2018-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%96%e0%a5%81%e0%a4%a6%e0%a4%95%e0%a5%81%e0%a4%b6%e0%a5%80-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%87%e0%a4%b8-%e0%a4%ae%e0%a4%be%e0%a4%ae%e0%a4%b2%e0%a5%87-%e0%a4%ae%e0%a5%87/

Karwa Chauth पर वाइब्रेंट और colourful लुक्स

मेकओवर एक्सपर्ट ऋचा अग्गरवाल और ब्यूटी एक्सपर्ट हरवींन कथूरिआ ने विंटर फेस्टिविटी को खूबसूरत बनाने के लिए वाइब्रेंट और बवसवनतनिस लुक्स पेश किए हैं। ये लुक टेक्नोलॉजी फ्रेंडली हैं। इस बार फैशन में रहने वाली लुभावनी लुक्स। यह सभी लुक्स टेक्नोलॉजी के इनोवेशन से क्रिएट किये गए थे। इन लुक्स में त्योहारों जैसी ही चमक देखने को मिली और शाइन, ग्लो, ग्लैम और ग्लिटर का खूबसूरत और सटल तरीके से इस्तेमाल देखने को मिला।

नेचुरल तरीकों से लिप्स में कलर टच अप

मेकओवर एक्सपर्ट ऋचा अग्गरवाल ने कहा हम अभी भी पान्डेमिक के दौर में हैं। यह बहुत जरूरी है कि सेफ्टी और हाइजीन के प्रति सतर्क रहते हुए सारी तैयारियां करें। हमने सभी नए ट्रेंड्स एयर ब्रश मेकअप के साथ प्रेजेंट किये। इन लुक्स में ग्लिटरी और स्पार्कलिंग मेकअप लुक्स सभी को बेहद लुभावनी लगी । साथ ही स्पार्कल और ग्लिटर को सही मात्रा में और सही तरीके से इस्तेमाल करने के तरीके भी साझा किये गए। आई मेकअप में विभिन्न रंगो के इस्तेमाल के साथ गोल्डन और सिल्वर रंगो के इस्तेमाल से क्रिएटिव और आकर्षक बनाया गया। यही नहीं मास्क के साथ महिलाओं के लिए लिपस्टिक लगाना बेहद मुश्किल है। हमने कुछ नए और नेचुरल तरीके भी साझा किये हैं जिससे महिलाए नेचुरल तरीकों से लिप्स में कलर टच अप कर सकती हैं। फिर परमानेंट लिपस्टिक शेड्स का इस्तेमाल कर सकती हैं जो नॉन ट्रांस्फरेब्ल होते हैं। साथ ही इम्युनिटी फ्रेंडली डाइट के विकल्पों के साथ व्रत खोलने की जानकारी दी गयी। इस मौके पर आर्गेनिक और नेचुरल फेशिअल्स, ग्लिटरी और स्पार्कलिंग मेकअप लुक्स , विभिन्न प्रकार के ईको फ्रेंडली मेकअप की झलक भी देखने को मिली।

ये भी पढ़ें : https://www.indiamoods.com/homemade-scrub-ubtan-beauty-expert-shahnaz-hussain-glow-chemical-free/