कार्तिक आर्यन और सारा का ‘ लव आजकल 2’ देखा….

kartik aryan sara khan

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के अफेयर के खूब चर्चे हैं आजकल। दरअसल सोनू के टीटू की स्वीटी से सफल हुए कार्तिक आर्यन के सितारे आजकल बुलंदियों पर हैं। आजकल वे इम्तियाज़ अली की  फिल्म कर रहे हैं। इसके अलावा कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का अफेयर इन द‍िनों बॉलीवुड का हॉट केक बना हुआ है। सारा अली खान कॉफी विद करण में कह चुकी हैं कि वे कार्तिक को डेट करना चाहती हैं।  दरअसल, इसके बाद से ही दोनों काफी करीब हैं।

बता दें कि करण जौहर के इस शो में सारा ने कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाने की ख्वाह‍िश जतायी थी। जब कार्तिक को यह बात पता चली, तो उन्होंने भी एक वीडियो मैसेज के जरिये सारा  को डेट पर ले जाने के लिये हामी भरी थी। अब इसके बाद तो दोनों के रिश्ते को लेकर शुरू हुई चर्चाएं अब थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब  इन्हीं सब गॉसिप के बीच दोनों का एक ल‍िपलॉक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

इम्तियाज़ बना रहे हैं फिल्म

र‍िपोर्ट्स की मानें, तो दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की फिल्म ‘लव आजकल’ के दूसरे पार्ट के लिए इम्‍त‍ियाज अली ने सारा अली खान और कार्त‍िक आर्यन को कास्ट किया है और फिल्म की शूट‍िंग भी शुरू हो गई है। सारा और कार्तिक के किसिंग सीन का यह वीड‍ियो इसी शूटिंग के दौरान का है। कहा जा रहा है  कि सारा-कार्त‍िक का रोमांट‍िक सीन डिस्को में शूट किया गया है। इसे उनके यानी कार्त‍िक आर्यन फैन पेज से शेयर किया गया है। यह ल‍िपलॉक वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है।

हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वीडियो में जो नजर आ रहे हैं, वे सारा और कार्तिक ही हैं। लेकिन इन दोनों के फैंस का मानना है कि यह सारा और कार्तिक ही हैं। सिजलिंग केमिस्ट्री उनके आने वाली फिल्म की झलक है। हाल ही में कार्तिक ने ये कंफर्म किया था कि वह इम्तियाज अली की फिल्म कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले एयरपोर्ट की फोटोज भी आयी थीं, जिसमें सारा और कार्तिक दिल्ली के लिए रवाना हो रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे दोनों ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग के लिए जा रहे थे।