BREAKING NEWS: कांगड़ा में फिर से स्कूल बस हादसा, प्रधानमंत्री की रैली में जा रहे थे बच्चे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में शिरकत करने के लिए ये बच्‍चे कांगड़ा से धर्मशाला जा रहे थे। रास्‍ते में यह दुर्घटना हो गई। पांच बच्‍चों की हालत गंभीर बताई जा रही है

कांगड़ा 
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में बुधवार को एक स्‍कूली बस पलट गई। इससे उसमें सवार 35 बच्‍चे घायल हो गए। सबको उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां पांच छात्रों की हालत गंभीर बताई जाती है। हादसे का कारण अभी नहीं पता चल पाया है।पुलिस जांच कर रही है। छात्र निजी बस में सवार होकर धर्मशाला के पुलिस ग्राउंड में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन आभार रैली में जा रहे थे।

जिला प्रशासन के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना ली उप-मंडल में हुई । बस में सवार सभी छात्र एकलव्‍य कम्‍प्‍यूटर अकैडमी में पढ़ते हैं । जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य शुरू करवाया।

बता दें कि जन आभार रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी के नेतृत्‍व वाली यूपीए सरकार पर राज्‍य के साथ भेदभाव का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि एनडीए सरकार से पहले की केंद्र सरकार हिमाचल प्रदेश को 21 हजार करोड़ देती थी लेकिन जब उनकी सरकार बनी तो इसे बढ़ाकर 72 हजार करोड़ रुपये कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here