नए साल से पहले शिमला के नए घर पहुंची बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना, पहले मंडी था घर

kangana

बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत नए साल का जश्न हिमाचल प्रदेश के मनाली में मानाएंगी। हाल ही बनाए अपने बंगले कार्तिकेय निवास में कंगना और उनका परिवार शनिवार को यहां पहुंच गया है।
कंगना यूं तो हिमाचल की ही रहने वाली हैं,लेकिन उनका अपना नया बंगला अब मनाली में बन गया है। जिसका नाम कार्तिकेय निवास रखा है। कार्तिकेय निवास में कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल, रंगोली का बेटा पृथ्वी राज चंदेल और पिता अमरदीप रणौत भी पहुंचे हैं। सब नये साल के जश्न की तैयारियों में जुटे हैं। कंगना का आशियाना देवता कार्तिकेय स्वामी के मंदिर के पास है।

30 करोड़ का कार्तिकेय निवास 

बताया जा रहा है कि कार्तिकेय निवास 30 करोड़ रुपये की लागत से बनकर तैयार हुआ है। इस शानदार बंगले में आठ आलीशान कमरे और टॉप ग्लास रूफ डिजाइन किया गया है। कंगना ने कुछ वक्त पहले करीब 10 करोड़ में मनाली में एक घर खरीदा था। जिसे नए सिरे से बनाकर तैयार किया गया है।

पहाड़ों से लगाव

शिमला में कंगना के नए घर की तस्वीर:

हिमाचल की इस बेटी को आज भी पहाड़ों की खूबसूरती से उतना ही लगाव अब भी है, जितना कि पहले था। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के भांवला में जन्मी कंगना रनौत ने 12वीं क्लास में फेल होने के बावजूद यह मुकाम हासिल करने के लिए काफी संघर्ष किया। घर से झगड़ा कर मुंबई पहुंची, कंगना ने कभी सड़कों पर रातें बिताई थीं। कंगना ने बॉलीवुड में अपने एटिट्यूड से अलग जगह बनाई है। वो एक मात्र ऐसी हीरोइन हैं जो बॉलीवुड के खान के साथ काम नहीं करना चाहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here