कंगना की फिल्म थलाइवी का पहला गाना रिलीज़, #ChaliChali को पसंद कर रहे हैं फैंस

chalichali song

#ChaliChali #MazhaiMazhai #IlaaIlaa यह कंगना की आने वाली फिल्म थलाइवी का वह पहला गाना है जो आज हिन्दी, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ हुआ है। खास बात यह है कि इसे भी थलाइवी के ट्रेलर की तरह कंगना के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। गाने को रिलीज़ किया दक्षिण की मशहूर अभिनेत्री समंथा अकिनेनी ने।

यह भी पढ़ें: #ThalaiviTrailer-कंगना की फिल्म थलाइवी के ट्रेलर को शानदार रिस्पोंस, लेकिन भावुक हो गईं अभिनेत्री

जयललिता की डेब्यू फिल्म के गाने से इंस्पायर है #ChaliChali

challi challi

गाने में कंगना पुराने ज़माने की नायिका जयललिता की तरह न केवल डांस कर रही हैं, बल्कि उनके कॉस्ट्यूम से लेकर एक्सप्रेशन्स तक सब कुछ काफी हद तक अम्मा जैसे हैं। कंगना के फैंस और गाना देखने वाले कुछ लोगों ने गाने पर कॉमेंट्स किए हैं कि कंगना ने वैसे ही पिंक कपड़े पहने हैं जैसे जयललिता ने अपनी शुरुआती फिल्म में पहने थे। गाना रिलीज होने के बाद से ही इंटरनेट पर लोग जयललिता की तमिल डेब्यू फिल्म Vennira Aadai का गाना Ammamma Kaatru सर्च करने लगे। पानी में भीगती जयललिता के इस अंदाज़ को कंगना ने बखूबी जीया है।

यह भी पढ़ें:कंगना ने थलाइवी की हेयर स्टाइलिस्ट मारिया शर्मा को दी ट्रीट…

कंगना में समा गई अम्मा की आत्मा-फैंस

Kangana r in thalaivi

चली-चली गाने की कंगना के फैन्स काफी तारीफ कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि गाना देखकर लग रहा है कि कंगना में जयललिता की आत्मा आ गई है। वहीं एक और ने लिखा है कि जयललिता ने भी अपनी पहली फिल्म में ऐसे ही कपड़े पहने थे, इसका मतलब है कि मेकर्स ने अम्मा की लाइफ का हर पार्ट टच किया है।

#ChaliChali गाना रिलीज़, 23 अप्रैल के रिलीज होगी फिल्म थलाइवी

chalichali

कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ 23 अप्रैल 2021 को रिलीज हो रही है। मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कोरोना के चलते कई फिल्मों की रिलीज टल गई है लेकिन थलाइवी रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ अरविंद स्वामी और प्रकाश राज अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज हुई है