पहाड़ी गानों पर जमकर थिरकीं कंगना, भाई की सगाई में गूंजी नाटी

kangana
kangana dances in brothers engagement

पहाड़ी गानों पर कंगना रनौत और बहन रंगोली अपने रिश्तेदारों के साथ मस्ती के मूड में दिखे और जमकर डांस किया। कंगना के भाई अक्षत की हरियाणा की लड़की के साथ सगाई शुक्रवार को हुई है। इस मौके पर कंगना रनौत की कई तस्वीरें उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की गई। रंगोली और उनके माता-पिता भी इस सेलिब्रेशन में डांस करते नज़र आए।

पहाड़ी गानों पर भाई की सगाई में नाचीं कंगना, रंगोली

आपको बता दें कि कंगना के भाई अक्षित ने ऋतू संगवान (Ritu Sangwan) नाम की लड़की से सगाई की है। ऐसे में उनके परिवार में खुशी का माहौल है। कंगना यहां अपने पेरेंट्स समेत अपने भाई-भाभी और बहन रंगोली चंदेल के साथ नजर आईं। वहीं कंगना रनौत की टीम ने एक वीडियो शेयर किया है।

कंगना की बहन रंगोली और होने वाली भाभी भी उनके साथ थिरक रही हैं। अक्षत और ऋतु की एक तस्वीर भी शेयर की गई है, जिसमें ऋतु सांगवान अक्षत को अंगूठी पहना रही है।

यह भी पढ़ें: https://www.indiamoods.com/kangana-ranaut-has-a-spat-with-a-reporter-accuses-him-of-smear-campaign/

पहाड़ी गानों पर डांस किया, शैंपेन खोली

इस मौके पर कंगना रनौत ने गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी के साथ डिज़ाइनर जूलरी मैच की थी। न्यूड़ शेड मेकअप और रेड कलर की लिपस्टिक उनके लुक को कंपलीट कर रही थी। इस मौके पर उनके curl hair स्ट्रेट नज़र आ रहे थे।

यह भी पढ़ें: https://www.indiamoods.com/why-was-acid-thrown-on-kangana-ranauts-sister-rangoli-know-full-detail/

कुलदीप शर्मा की नाटी पर झूमीं कंगना

हिमाचल के नाटी किंग कुलदीप शर्मा (Nati King Kuldeep Sharma) की नाटियों पर परिवार के सदस्‍यों के साथ कंगना खूब थिरकीं. कंगना रणौत के भाई अक्षत का चंडीगढ़ (Chandigarh) में सगाई (Engagement) समारोह हुआ. अक्षत की सगाई हरियाणा (Haryana) के चरखी दादरी की रहने वाली डॉ. रितू सागवान के साथ हुई. चंडीगढ़ (Chandigarh) के एक निजी होटल में यह कार्यक्रम हुआ. बताया जा रहा है कि अगले साल नवंबर में शादी हो सकती है. फिलहाल, शादी की तारीख तय नहीं हुई है.

कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें आपको बता दें कि कंगना अब जल्द ही अश्विनी अय्यर तिवारी की स्पोर्ट्स बेस्ड फिल्म ‘पंगा’ (Panga) में नजर आने वाली है। यह फिल्म 24 जनवरी, 2020 की रिलीज होगी। भाई की शादी के बाद कंगना मुंबई वापस लौट आई हैं।

मुंबई एयरपोर्ट पर उनका ग्लैम अवतार दिखा।