Kabir Singh 100 Crore के पार, शाहिद के करिअर की सबसे बड़ी हिट

kabir singh

Kabir Singh 100 Crore के पार पहुंच गई है। शाहिद कपूर की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने 5 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. मूवी का टोटल कलेक्शन 104.90 करोड़ रुपये हो गया है.

‘कबीर सिंह’ के शोज वीकडेज में भी हाउसफुल चल रहे हैं. कबीर सिंह, शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर ‘कबीर सिंह’ के पांचवें दिन का कलेक्शन शेयर किया है.

फिल्म ने मंगलवार को 16.53 करोड़ का कारोबार किया है. इसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 104.90 करोड़ रुपये हो गया है.

बतौर सोलो एक्टर ‘कबीर सिंह’ 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली शाहिद की पहली फिल्म है. तरण आदर्श ने मूवी को ब्लॉकबस्टर घोषित किया है.

‘कबीर सिंह’ की कहानी और शाहिद कपूर के कैरेक्टर पर विवाद खड़ा हो गया है. मूवी में शाहिद कपूर का कैरेक्टर महिला विरोधी बताया जा रहा है. कबीर सिंह बिगड़ैल, पागल और गुस्सैल लीड कैरेक्टर कई लोगों की आंखों में चुभने लगा है.

शाहिद की एक्टिंग की तो हर कोई तारीफ कर रहा है लेकिन इस बीच कुछ ऐसी मशहूर हस्तियां भी हैं जो इसे फेमिन्ज़्म से जोड़ रही हैं। मशहूर नॉवेलिस्ट और कॉलमनिस्ट शोभा डे जो कहती हैं कि वे शाहिद की बहुत बड़ी फैन हैं उन्होंने तो फिल्म देखने तक से मना कर दिया है। उनका कहना है कि यह स्टॉकिंग को बढ़ावा देने वाली फिल्म है।
दरअसल शोभा डे ने फिल्म को लेकर ट्वीट कर लिखा है कि ‘मैं कबीर सिंह देखने से इंकार करती हूं। हालांकि मैं शाहिद कपूर की बहुत बड़ी फैन हूं। स्टॉकिंग को किसी भी तरह से जायज़ नहीं ठहराया जा सकता है। ये बर्दाशत नहीं किया जा सकता। http://कव्वालियों के लिये याद आती है 60 की हिट मूवी…