फैंस ने खींची फोटो तो भड़कीं जया बच्चन, कहा-मैनर्स सीखो…

jaya bachchan

जया बच्चन मीडिया और कैमरापर्सन पर अक्सर भड़क जाती हैं। भीड़ भाड़ में कई बार किसी न किसी से उनकी भिड़ंत हो जाती है। इस बार वे फैंस पर भड़क गईं। इसके लिये वे कई बार आलोचना का शिकार भी हुई हैं। अपने गुस्सैल बिहेवियर के लिये उन्हें ट्रोल किया जाता है, लेकिन सच यही है कि जया को भीड़ से डर लगता है।

फैंस की लगा दी क्लास

जया का गुस्सा किसी से छिपा नहीं है। लेकिन फिर भी कुछ लोग बाज नहीं आते और फिर उन्हें जया बच्चन के गुस्से का सामना करना पड़ता है। हाल ही में करण जौहर की मां हीरू जौहर की बर्थडे पार्टी से जया बच्चन लौट रही थीं, जब कुछ लोगों ने अपने मोबाइल से उनकी तस्वीरें लेना शुरु कर दीं, वह भी बिना परमिशन। फिर क्या था, जया बच्चन ने उन लोगों की जमकर क्लास लगा दी।

jaya bachchan

‘लर्न मैनर्स’

नीचे दिए वीडियो में देखा जा सकता है कि जया बच्चन होटल से बाहर आ रही हैं और वहां खड़े फैंस मोबाइल से उनकी तस्वीरें ले रहे हैं। यह देखकर जया बच्चन भड़क गईं और उन्होंने फैंस को बुलाकर जमकर डांट लगाई। उन्होंने कहा, तुमने फोटो लेते वक्त मुझसे पूछा.. बिना पूछे तस्वीर क्यों खींची.. तमीज सीखो..

 यह भी पढ़ें: Koffee With Karan में अभिषेक, श्वेता बच्चन का खुलासा, कौन है डैड अमिताभ का फेवरेट

बता दें कि जया अपनी तस्वीरें खिंचवाने से परहेज़ करती हैं। काफी टाइम से वे लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। कॉफी विद करण में अभिषेक और श्वेता न भी इस बात का खुलासा किया था कि मां को फोटो खिंचवाने या भीड़ के बीच जाने से डर लगता है। उन्हें फोबिया है।