Jacqueline Fernandez का बैक टू बैक साॅन्ग रिलीज़, 2020 में दमदार कमबैक, कवर पेज पर नया अंदाज

हाल ही में Jacqueline Fernandez का बैक टू बैक साॅन्ग रिलीज़ हुआ है।आप जैकलीन फर्नांडीज के फैन हैं। इस 2020 में स्क्रीन पर नहीं दिखीं जैक। आप जैक का इंतज़ार कर रहे थे। अब आपकी इस वेटिंग को हो गया है ऐंड। इस साॅन्ग रिलीज़ के बाद बैंग-बैंग में बिज़ी हैं। और तो और ग्रज़िया मैगज़ीन के कवर पेज पर भी दिखीें हैं। जानते हैं जैक के 2020 में नए-नए अंदाज़ और ऑफर्स के बारे में।

Jacqueline Fernandez बिखेरतीं हैं पाॅजटिविटी

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर हैं। आजकल जैक आशा, सकारात्मकता और मानसिक स्वास्थ्य का संदेश फैला रही हैं। आजकल जैक एक प्रमुख पत्रिका के कवर पर अपनी उपस्थिति के साथ एक बार फिर से सभी के बीच सकारात्मकता का भाव फैला रही हैं।

Jacqueline Fernandez का बैक टू बैक साॅन्ग रिलीज़, कवर पेज पर नया अंदाज

बॉलीवुड की मिस सनशाइन कवर पर बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही है। जैकलीन को इस तस्वीर में कैमो प्रिंट जंपसूट पहने हुए देखा जाता है, जिसकी पैंट के किनारे पर छोटी-छोटी जिप है और पूरा सूट पर ब्लैक पैच वर्क देखा जा सकता है। अभीनेत्री ने सोने की चेन और न्यूट्रल मेकअप के साथ अपने इस लुक को पूरा किया है।

बैंग-बैंग में बिज़ी हैं जैक

अब आपका इंतज़ार हुआ खत्म हुआ। आपकी फेवरेट जैक बाॅलीवुड में दमदार कमबैक कर रही हैं। जैकलीन 2020 में बैक टू बैक सॉन्ग रिलीज के साथ सफलता का आनंद ले रही हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म किक 2 और फिल्म भूत पुलिस की भी घोषणा की है।

Jacqueline Fernandez का बैक टू बैक साॅन्ग रिलीज़, पाॅडकास्ट के लिए मिलाया सेर्नी के हाथ

इस 2020 में जैक काफी नया कुछ करने वाली हैं। अजी, इस नए से उनका करियर ग्राफ आगे बढ़ेगा। उनके कवर शूट, म्यूजिक एल्बम और अपकमिंग फिल्मों के बारे में बताया है। सूत्र बताते हैं कि जैक ने पॉडकास्ट के लिए अमांडा सेर्नी के साथ भी हाथ मिलाया है और वह एक्शन अगेंस्ट हंगर फाउंडेशन के साथ साझेदारी कर रही हैं।
https://www.indiamoods.com/kangana-ranaut-queen-of-bollywood-pahari-girl-screwing-around-the-world/