12 Oct से TV पर इंडिया का टेलेंट, Indian Idol का 11वां सीज़न

Neha Kakkar dancing with a contestant
Neha Kakkar dancing with a contestant

12 Oct से TV पर इंडिया का टेलेंट दिखेगा. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन इंडियन आइडल के 11 वें सीजन को पेश करने के लिए तैयार है. 12 अक्टूबर से भारत का सबसे प्रिय और सबसे लंबे समय तक चलने वाला म्यूजिक एंटरटेनमेंट शो शुरू होगा. यह हर शनि-रवि को रात 8 बजे प्रसारित होगा. देश भर के प्रतिभाशाली गायकों की मेज़बानी करेगा.

12 Oct से TV पर दिखेगा इंडिया का टेलेंट

मंच तैयार है. दर्शक प्रेरक कहानियों वाले प्रतिभागियों को पेश करने के लिए #एकदेशएकआवाज़ ( EK DESH EK AWAZ) के रूप में पूरे देश को साथ आते देखेंगे.

Bhangra Celebration at Indian Idol
Bhangra Celebration at Indian Idol

जीवन के सभी क्षेत्रों से आई गायन प्रतिभाओं को देखने के लिए तैयार हो जाइए, जो देश की आवाज़ बनने के लिए जजों और दर्शकों को समान रूप से प्रभावित करते हैं।

Shubh Aaramb of Indian Idol
Shubh Aaramb of Indian Idol

12 Oct से TV पर प्रतिभा की जंग

इन प्रतियोगियों को तैयार करने और उनका मार्गदर्शन करने के विशाल कार्य – संगीतकार विशाल ददलानी, संगीत निर्देशक अनु मलिक और गायिका नेहा कक्कड़ की अद्भुत तिकड़ी के कंधों पर है। आदित्य नारायण इस शो के आकर्षक मेज़बान के रूप में शामिल होंगे।https://www.indiamoods.com/hubby-angad-to-take-neha-to-maldives-for-birthday-vacation/

neha k
neha k

12 Oct से TV पर नेहा, विशाल और अनु मलिक निखारेंगे प्रतिभा

ऑडिशन किए गए प्रतिभागियों के विशाल पूल से चुने गए प्रतिभागी, थिएटर राउंड में जाएंगे, जिसके आधार पर जज प्रतियोगियों को आगे के लिए छाटेंगे।https://www.indiamoods.com/new-singing-platform-singing-sensation-chitransh-jain-is-the-founder/

The judges pannel at Indian Idol audtions
The judges pannel at Indian Idol audtions

थिएटर राउंड में ये प्रतियोगी शीर्ष 15 में जगह बनाने के लिए अपना पूरा जोर लगाएंगे।

neha
neha

शीर्ष 15 के बीच प्रतियोगिता और भी कड़ी होती जाएगा, जहां दर्शक और जज अगले इंडियन आइडल को चुनने तक सप्ताह दर सप्ताह अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को चुनेंगे और वोट करेंगे।