Indian Oil JEA Exam : जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट- IV परीक्षा 2021 के एडमिट कार्ड जारी

IOCL JEA Exam 2021
IOCL JEA Exam 2021

Indian Oil JEA Exam : इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट IV(JEA-IV) और अन्य नॉन ऑफिसर कैटेगरी के लिए होने वाली लिखित परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं जिन उम्मीदवारों को परीक्षा में उपस्थित होने के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है, वे IOCL JEA एडमिट कार्ड iocrefrecruit.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. IOCL JEA परीक्षा 24 अक्टूबर 2021 को आयोजित की जाएगी.

Indian Oil JEA Exam- लिखित परीक्षा में 40% मार्क्स जरूरी

उम्मीदवार ध्यान रखें कि आगे की प्रक्रिया में शामिल होने के लिए उन्हें लिखित परीक्षा में मिनिमम 40% मार्क्स हासिल करने होंगे. लिखित परीक्षा में चयनित उम्मीदवारों को स्किल/प्रोफिशिएंसी/फिजिकल टेस्ट (SPPT) के लिए बुलाया जाएगा जो क्वालीफाइंग नेचर का होगा.

IOCLपरिणाम के जारी होने की टेंटेटिव तारीख 11 नवंबर 2021 है. उम्मीदवारों को लेटेस्ट अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नज़र रखने की सलाह दी जाती है.

यह भी पढ़ें: SBI SCO Application 2021: स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के 606 पदों पर भर्ती के लिए आज ही कर लें आवेदन

513 पदों पर होनी है भर्ती

IOCL ने जूनियर इंजीनियरिंग असिस्ट- IV, जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट- IV / जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट- IV, जूनियर क्वालिटी कंट्रोल एनालिस्ट- IV और जूनियर नर्सिंग असिस्टेंट- IV पदों के लिए 513 रिक्तियों को भरने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था. ये भर्तियां IOCL द्वारा गुवाहाटी में अपनी रिफाइनरियों / पेट्रोकेमिकल इकाइयों , डिगबोई और बोंगाईगांव (असम), बरौनी (बिहार), वडोदरा (गुजरात), हल्दिया (पश्चिम बंगाल), मथुरा (उत्तर प्रदेश), पानीपत {पानीपत रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स (पीआरपीसी)} (हरियाणा) और पारादीप (ओडिशा) में की जानी है.

Indian Oil JEA Exam-एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करें?

  • IOCL की आधिकारिक वेबसाइट iocrefrecruit.in पर जाएं.
  • डाउनलोड स्क्रॉल करें और ‘डाउनलोड’ सेक्शन सर्च करें.
  • अपना एप्लिकेशन दर्ज करें और OTP के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें.
  • अब, अपना OTP नंबर और जन्मतिथि दर्ज करें.
  • IOCL रिफाइनरी एडमिट कार्ड डाउनलोड करें.