Increase confidence with bra-स्टाइलिश दिखने के लिये पहनें सही साइज़ और परफेक्ट शेप की ब्रा

Increase confidence with bra Increase confidence with bra
Increase confidence with bra

Increase confidence with bra-बदलते दौर में खूबसूरती के मायने जिस तरह से बदले हैं उससे एक बात तो साफ है कि गोरे रंग से ज्यादा अट्रैक्ट करता है आपका स्टाइलिश और फिट होना। रंग जैसा भी है ओवरआॉल खूबसूरती के लिये आप ब्राउन या गोरे रंग
पर जितना भी ध्यान दें लेकिन स्टाइल ज्यादा मायने रखता है। ब्लैक रंग के अंडरगार्मेंटस हर किसी पर फबते हैं। लेकिन इन दिनों तो हर कलर ट्रेंड में है। मैचिंग अंडरगारमेंटस भी काफी बढ़िया दिखते हैं और गजब का क
कॉन्फिडेंस भरते हैं। खासकर अपरवियर्स यानी महिलाओं की ब्रा जितनी स्टाइलिश होगी, उनकी खूबसूरती और कॉन्फिडेंस उतना ही निखरेगा। इन दिनों ट्रांसपेरेंट शर्ट्स का चलन है तो उनके अंदर से जब आपका स्टाइल और स्वैग
नज़र आएगा तो हर कोई आपकी तरफ खिंचा चला आएगा। खासकर जिस ब्रा के साथ आपके क्लीवेज नज़र आएंगे, उससे आपकी ओवरऑल खूबसूरती और निखरेगी।यह हम हर उम्र की महिलाओं के लिये परफेक्ट ब्रा कैसी हो इसकी बात कर रहे हैं।
सबसे पहले हम बात करते हैं सबसे कॉमन ब्रा की…

Full Coverage Bra

यह आमतौर पर घरेलू महिलाओं और ज्यादा भागदौड़ करने वाली महिलाओं की पसंद होती है। स्तनों को हर तरफ से कवर करती है और काफी आरामदायक होती है।

T-shirt bra

यह एक रेगुलर ब्रा होती है जिसमें पैड लगे होते हैं. इस तरह की ब्रा में सामने की तरफ किसी तरह की सिलाई का निशान नहीं होते हैं जिससे कपड़े के ऊपर से ब्रा का शेप नज़र नहीं आता।

Teenager bra

आपकी टीनएज बिटिया अपनी बॉडी को लेकर परेशान है तो उसे बिगिनर्स ब्रा पहनाएं। यह हल्की, पैड रहित तथा बिना वायर वाली होती है। इससे उसे कॉन्फिडेंस मिलेगा।

Bikini Bra

सबसे स्टाइलिश और आजकल बहुत कॉमन भी है इस तरह की ब्रा। इसमें पीठ की तरफ आकर्षक डिज़ाइन या फिर नोड बनी होती है। इन्हें ज्यादातर पूल, बीच या फिर बीच पार्टी के लिए पहना जाता है।

Sports Bra

इसमें ज्यादातर हुक नहीं होते हैं और यह स्तनों को सपोर्ट देती है इसलिए व्यायाम जैसी शारीरिक गतिविधियों में इसे पहनने की सलाह दी जाती है। आप एक्सरसाइज़ या जिमिंग के अलावा खेलकूद के वक्त इसे पहन सकती हैं।

Convertible Bra

आजकल काफी लड़कियां इसे पसंद करती हैं। इस प्रकार की ब्रा में स्ट्रेप्स सुविधानुसार लगाये जा सकते हैं क्योंकि उनमें कनवर्टेबल तथा डिटैचेबल स्ट्रेप्स होते हैं जिन्हें सुविधानुसार बदला जा सकता है। बहुत सी बोवसाइट्स हैं जहां ये आपको आराम से मिल जाएगी।हर तरह के कलर और साइज में ये आसानी से मिल जाती है।

Backless Bra

इसमें ब्रा की बैक स्ट्रैप नहीं होती या फिर पारदर्शी होती है। इसे बैकलेस ड्रेस के साथ पहना जा सकता हैं।

Minimizer Bra

यह ब्रा विशेषतौर पर हैवी ब्रेस्ट वाली महिलाओं के लिए बढ़िया है। इसमें स्तनों के आसपास का अतिरिक्त फैट ढक जाता है और शेप में नजर आता है।

strapless Bra

इसमें स्ट्रैप्स नहीं होते हैं. यह वन शोल्डर, ऑफ शोल्डर या और किसी भी स्टाइलिश ड्रेस के लिए आदर्श होती है.

Choli Bra

इस ब्रा से स्तन ज्यादा शेप में नज़र आते हैं.

Push-up Bra

अगर स्तनों का आकार छोटा हो तो पुशअप ब्रा अच्छा विकल्प हो सकती है.

Demi Bra

इसमें कप का ऊपरी हिस्सा आधा कटा हुआ होता है. इसे लो-कट, वाइड स्कूप या चौकोर नेकलाइन के साथ पहना जाता है.

Stick On Bra

इस प्रकार की ब्रा को स्तनों पर स्टिक किया जाता है. यानी यह स्तनों पर चिपक जाती हैं. इनमे स्ट्रेप्स या बैक नहीं होते हैं.
यह सिलिकॉन से बनी होती है तथा कई स्टाइल में आती है.

यह भी पढ़ें: https://www.indiamoods.com/enhance-beauty-with-undergarments-if-you-select-undergarments-in-this-way-you-will-look-very-stylish/