Nature के लिए अपना नेम और फेम कुर्बान कर सकती हूं- रीना कपूर

REENA KAPOOR
REENA KAPOOR

Nature के लिए ‘राधाकृष्ण’ शो में कृष्ण की मां यशोदा का किरदार निभा रही एक्टर रीना कपूर अपना सब कुछ कुर्बान करने को तैयार हैं उनको प्रकृति से बहुत प्यार है। वह खुद को एक कम्प्लीट नेचर पर्सन बताती हैं और कहती हैं कि वह अपना नेम और फेम को क्षण भर में न्योछावर कर सकती हैं अगर उन्हें ऐसी जगह ले जाया जाए जाएं जहां उन्हें कोई नहीं जानता है।

Nature के लिए कुर्बान होना चाहती है

Reena Kapoor admires nature

एक्ट्रेस रीना कपूर बताती हैं कि मुझे नेचर से बहुत प्यार है। मैं हमेशा अपने आसपास ग्रीनरी देखना चाहती हूं। इसलिए मैंने अपने मुंबई वाले घर की बालकनी को एक मिनी गार्डन बना रखा है। जहां मैं होने साथ और नेचर के साथ कुछ समय व्यतीत कर सकूं। मुझे गार्डनिंग का बहुत शौक है इसलिए मेरे गार्डन में कई तरह के पौधे देखने को मिलेंगे।

पहाड़ों में रहना चाहती हैं

मैं एक शर्त पर अपना नेम और फेम क्षण भर में न्योछावर कर सकती हूँ। अगर मैं पहाड़, झरने और खेतों के आसपास रहूं। स्विट्ज़रलैंड में स्थित एक जगह है जिसका नाम है इंटरलेकन जो एक ऐसी जगह है जो धरती पर स्वर्ग के समान है। नेचर एक ऐसा टॉपिक है जिस पर मैं खूब सारी बातें कर सकती हूँ क्योंकि यह मेरे दिल के बहुत क़रीब है।

यह भी पढ़ें: https://www.indiamoods.com/taapsee-pannu-will-play-the-role-of-rashmi-rocket-nazar-akshay-is-with/

ऐसे में यह तो तय हो गया कि रीना कपूर को हरियाली से बहुत प्रेम है और अब उनके फैन्स उनसे उनसे इंस्पायर होकर हरियाली को प्रमोट करने की ओर उनसे इंस्पायर होंगे और अपने आसपास पौधे लगाएंगे।