‘कसौटी’ परिवार को छोड़ते हुए भावुक हुई हिना खान

hina khan file

‘कसौटी’ परिवार को छोड़ते हुए भावुक हुई हिना खान । स्‍टारप्‍लस के ‘कसौटी जिंदगी के’ में कोमोलिका जैसी जबर्दस्‍त खल‍नायिका की भूमिका के लिये हिना खान को बेहद सराहा गया। हिना खान के अन्‍य कमिटमेंट की वजह से, उन्‍होंने इस शो को अलविदा कह दिया और एक अप्रत्‍याशित ट्विस्‍ट की वजह से उनके कोमोलिका किरदार को भी वजूद में रहना होगा। इस शो के कास्‍ट और क्रू ने हिना खान को उनकी शूटिंग के आखिरी दिन बहुत ही यादगार फेयरवेल दिया और अलविदा कहते हुए वह काफी भावुक हो गयीं।

hina

इस शो के करीबी सूत्रों के अनुसार वह कहती हैं, ‘’हिना खान की शूटिंग का आखिरी दिन सेट पर सबके लिये एक भावुक पल था। हिना खान इस शो का एक अहम हिस्‍सा बन गयी थीं और अपने सह-कलाकारों तथा तकनीशियनों के साथ परदे पर और उसके बाहर काफी अच्‍छी दोस्‍ती हो गयी थी। उन्‍होंने उनके लिये सररप्राइज फेयरवेल पार्टी देकर उनके दिन को यादगार बनाने का फैसला किया। साथ ही उन्‍होंने सेट पर केक भी काटा और उनसे जुड़ी वो बातें बतायीं जिन्‍हें वह सबसे ज्‍यादा मिस करने वाले हैं। हिना की आंखें भी नम हो गयीं और उन्‍होंने बताया कि यह शो उनके लिये एक यादगार अनुभव था और इससे जुड़े सभी लोगों को वह मिस करेंगी।‘’

यह भी पढ़ें: http://बेटे ज़ैन के साथ शाहिद कपूर की मस्ती, वीडियो वायरल

हिना खान ने परफेक्‍शन के साथ कोमोलिका का किरदार निभाया और स्‍टारप्‍लस के ‘कसौटी जिंदगी के’ के दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनायी है। इस शो के दर्शक निश्चित रूप से इस शो की सबसे ग्‍लैमरस खलनायिका को मिस करेंगे, लेकिन मिस्‍टर बजाज का वह चर्चित किरदार जल्‍द ही इस शो के दर्शकों को लुभाने के लिये एंट्री करने वाला है।

करण वाही निभायेंगे मिस्टर बजाज की भूमिका ?

Karan Wahi

टेलीविजन के प्रसिद्ध किरदार मिस्टर बजाज की जल्द ही स्टारप्लस के ‘कसौटी जिंदगी के’में एंट्री होने वाली है। दर्शक इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि आखिर यह भूमिका कौन  निभायेगा। यह अटकलें लगायी जा रही हैं कि कौन-सा ऐक्टर आज के दौर का मिस्टर बजाज बनने वाला है। टेलीविजन के दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले मशहूर अभिनेता करण वाही शायद वह खुशकिस्मत इंसान हो सकते हैं।

इस शो के करीबी सूत्रों के अनुसार, ‘’कई सारे ऐसे एक्टर्स हैं जिनसे मिस्टर बजाज की भूमिका को निभाने के लिये बात की गयी है। रॉनित रॉय द्वारा निभाये गये इस किरदार को दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था और आज भी यह किरदार घर-घर में मशहूर है।