क्या आपकी गर्लफ्रेंड का नाम इन अक्षरों से होता है शुरू, जानिये क्या है राज़..

वैसे तो यह बात कुछ लोगों को बेतुकी लग सकती है, लेकिन जब हम प्यार में होते हैं तोे इन बातों पर भी भरोसा करने लगते हैं। दरअसल समाजशास्त्र या समुद्रशास्त्र के कुछ ऐसे नुस्खे और तरीके हैं जो बताते हैं कि आपके लिये किस तरह का लाइफ पार्टनर ( life partner) सही साबित हो सकती है। कई बार हम कहते हैं कि नाम में क्या रखा है? लेकिन जनाब नाम में तो बहुत कुछ रखा है…नाम के पहले अक्षर में ही बहुत कुछ छिपा है….। तो अगर आपकी गर्लफ्रेंड ( girl friend) का नाम इन 4 अक्षरों से शुरू होता है तो समझ जाईये कि लव लाइफ ( love life)  सही पटरी पर चलने वाली है। क्योंकि जिन लड़कियों का नाम इन चार अक्षरों से शुरू होता है उनमें कई और क्वालिटीज (qualities) तो होती ही हैं, सबसे अच्छी बात यह है कि वह आपको कभी धोखा नहीं देती।

  A से शुरू होता है नाम ( name starts with A)

जिन लड़कियों का नाम A से शुरू होता है इन्हें आसानी से इनका सपनों का राजकुमार नहीं मिलता। मिल जाये तो ये जिंदगी भर उसका साथ देती हैं। बुरी परिस्थितियों (Bad situations) में भी उसका साथ नहीं छोड़तीं। तो फिर पता कीजिये कि आपकी गर्लफ्रेंड कैसी है?

K  से शुरू होता है नाम (Name starts with K)

K नाम वाली लड़कियां अपने जीवन-साथी के साथ हर मुसीबत में बराबर खड़ी रहती हैं। ये कभी अपने पार्टनर को धोखा नहीं देती हैं। इनका स्वभाव थोड़ा अक्खड़ होता है। जिस वजह से ये अपने पार्टनर के सामने खुलकर प्यार जाहिर नहीं करतीं, लेकिन उनका ताउम्र साथ निभाती हैं। हालांकि यह काफी पजेसिव (possessive)  और प्रोटेक्टिव (Protective) भी होती हैं, और कभी-कभी झांसी की रानी बन जाती हैं।

R नाम के अक्षर की लड़कियां (Name starts with R)

R नाम वाली लड़कियां बहुत केयरिंग ( caring) होती हैं। इस नाम की लड़कियां प्यार ( love) में आसानी से पड़ती नहीं, लेकिन अगर इन्हें किसी से प्यार ( love)  हो जाए तो कभी भी बेवफाई (Infidelity) नहीं करती है। ये थोड़ी मूडी ( unpredictable) होती हैं, अगर आपको इनका मूड हैंडल करना आ गया तो समझिए आप बेहद लकी हैं कि आपके पास इतना अच्छा पार्टनर है।

S नाम के अक्षर की लड़कियां

S लेटर से जिन लड़कियों के नाम शुरू होते हैं, वह काफी ईमानदार ( honest)  होती हैं। हालांकि गुस्सा हमेशा नाक पर रहता है, पर ये अपने पार्टनर को बहुत प्यार करती हैं। बुरे हालात में भी ये अपने रिश्ते को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। जैसे सावित्री यमराज से लड़ गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here