अदरक-लहसुन से लेकर बिरयानी तक, कॉन्डम के फ्लेवर्स सुने हैं…

flavoured condom
flavoured condom

अदरक-लहसुन से लेकर बिरयानी और बैंगन वाले फ्लेवर के कंडोम के बारे में सुना है? वैसे तो सेक्स के दौरान कॉन्ट्रसेप्टिव (Contraceptive) यानी अनचाहे गर्भ से बचने का सबसे अच्छा तरीका Condom का इस्तेमाल है। कॉन्डम यूज, प्रेग्नेंसी के साथ Sexually transmitted disease और इंफेक्शन यानी STI से भी बचाता है। लेकिन इन दिनों जनरल कॉन्डम के साथ-साथ फ्लेवर वाले कॉन्डम्स भी मार्केट में काफी आ गए हैं।

स्ट्रॉबेरी, चॉकलेट, बबलगम ( Strawberries, Chocolate, Bubblegum ) और बनाना फ्लेवर वाले कॉन्डम्स तो कॉमन हैं, आज हम आपको बता रहे हैं कॉन्डम के ऐसे-ऐसे फ्लेवर्स के बारे में जिनका नाम सुनकर ही आप दंग रह जाएंगे।

बैंगन वाला Condom …

eggplant-flavour

सेक्सटिंग के दौरान सिर्फ बैंगन वाली इमोजी ही यूज नहीं होती बल्कि अब तो मार्केट में बैंगन के फ्लेवर वाला कॉन्डम भी मिलने लगा है।

अदरक-लहसुन से लेकर Nutella Flavored Condom

flavored-condoms
flavored-condoms

न्यूटेला को ब्रेड या रोटी पर लगाकर खाना किसे अच्छा नहीं लगता। ये सिर्फ बच्चों का ही नहीं बल्कि बड़ों का भी फेवरिट है। अगर आपको भी न्यूटेला हद से ज्यादा पसंद है तो आपके लिए ही खासतौर पर मार्केट में अवेलेबल है न्यूटेला फ्लेवर्ड कॉन्डम।

Condom with whiskey flavor

whisky

क्या सेक्स के साथ ऐल्कॉहॉल को मिक्स करने की ज़रूरत है? सेक्स से पहले टल्ली होकर ऐक्ट का मजा खराब करने की बजाए आप चाहें तो विस्की फ्लेवर कॉन्डम यूज़ कर सकते हैं …

अदरक-लहसुन से लेकर-Biryani flavored condom

biryani-flavour

हमें पता है कि आपको ये पढ़कर और देखकर यकीन नहीं होगा लेकिन हैदराबाद बिरयानी फ्लेवर वाला कॉन्डम। अब क्या ही कहें? अगर आपको बिरयानी बहुत पसंद हो तो इस फ्लेवर वाले कॉन्डम को यूज कर सकते हैं।

Flavored condom कितना यूज़फुल

फ्लेवर्ड कॉन्डम इस्तेमाल करने से फीमेल पार्टनर के प्राइवेट पार्ट का पीएच लेवल बिगड़ जाता है जिससे रैशेज, खुजली, जलन और इरिटेशन की दिक्कत हो सकती है। क्या फ्लेवर्ड कॉन्डम को वजाइनल सेक्स के दौरान यूज करना चाहिए या नहीं? ये सभी सवाल अपनी जगह पर हैं …