Food-Travel का सफर, 3 सीज़न 10 मार्च तक HistoryTV18 पर

Food-Travel Vlogging आपकी पसंद है। इसे विभिन्न चैनल, यूटूब व विविध सोशल मीडिया प्लैटफार्म पर तलाशते हैं, तो ये तलाश खत्म होगी चैनल पर। हि पर 24 फरवरी से 10 मार्च तक फूड-टै का रियल शो शुरू हो चुका है।

सुपर हिट थे पिछली दो सीरीज़

HistoryTV18 की अनोखी Food-Travel Vlogging  सीरीज #RoadTrippinWithRnM की शुरुआत हुई साल 2020 की दूसरी छमाही में शुरू हुई थी। रॉकी और मयूर के सफर के दौरान उनके यादगार पलों को व्लॉग और फोटो के माध्यम से सोशल मीडिया पर दर्शकों से साझा करने वाली यह सीरीज अब अपना तीसरा सीजन लेकर आ रही है। पिछली दो रोड ट्रिप्स ने इंटरनेट पर नए रिकॉर्ड्स बनाए और 200 से ज्यादा पोस्ट और अपडेट के साथ कामयाबी की नई मिसालें कायम की। HistoryTV18 की सोशल मीडिया में जबरदस्त उपस्थिति और रॉकी और मयूर की अच्छी फॉलोइंग के चलते इन ट्रिप्स को 60 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 200 मिलियन से ज्यादा इम्प्रेशंस मिले।

बहुत नयापन होगा RoadTrippinWithRnM में

एक बार फिर उनका इंतजार कर रहे हैं, कुछ नए रास्ते, नई मंजिलें, नए लोग, नए स्वाद, और कुछ नए सवाल। पर कुछ बातें बिल्कुल पहले जैसी ही हैं जैसे कि, अनजान रास्तों पर भटकने का मजा, नए जायकों की तलाश, रॉकी और मयूर की हल्की-फुल्की और मजेदार बातें और उनका कभी ना रुकने और थमने वाला जोश।

See Instagram photos and videos : https://www.instagram.com/rockyandmayur/?hl=en

दिल्ली से शुरू होगी Food-Travel Vlogging में

रॉकी और मयूर दिल्ली से निकलकर बढ़ेंगे ग्वालियर की ओर और सफर के शुरूआती चरण में पहुंचेंगे मध्य प्रदेश की चंबल रिवर सैंक्चुअरी और ओरछा के सालों पुराने मंदिर। उत्तर प्रदेश में वो दर्शकों से रूबरू होंगे एकदम लखनवी अंदाज में और गंगा जमुनी तहजीब में सराबोर होके लेकर आएंगे नजाकत और नफासत भरे किस्से। आगे बढ़ते हुए वो गुजरेंगे झारखण्ड, बिहार और पश्चिम बंगाल के कई छोटे-बड़े शहरों से जहाँ वो मिलेंगे कुछ नए लोगों और नए जायकों से।

After two hugely successful road trips with HistoryTV18, Rocky and Mayur are setting out on another road trip. This time, India’s unstoppable ‘highwaymen’ are heading east, from Delhi to Kolkata across India’s heartland. Follow their adventures from 24 February to 10 March on HistoryTV18’s and Rocky & Mayur’s social media handles.

सौ-डेढ़ सौ KM पर Food-परम्पराएं बदलती हैं – राॅकी

इस सफर के बारे में रॉकी का कहना है, “हाईवे पर निकलने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता! दिल्ली से कोलकाता पहुंचने से पहले हम चार राज्यों से होकर जाएंगे। हम उम्मीद करते हैं कि हम काफी रोमांचक और अनोखे अनुभवों को जी सकेंगे। कारण हर सौ- डेढ़ सौ किलोमीटर पर खान-पान से लेकर परम्पराएं सब बदल जाती हैं।”

दिल्ली से कोलकाता का Road Trip पर मज़ेदार होगा – मयूर

मयूर कहते हैं, “अलग-अलग संस्कृतियों, रंगों और स्वादों से सजे इस सफर पर कुछ चुनौतियां भी हमारा इंतजार जरूर कर रही होंगी। दिल्ली से कोलकाता की इस रोड ट्रिप पर काफी मजा आने वाला है।’

इस बार राॅकी-मयूर की फूडी फ्रेंडशिप कमाल की होगी

अरुण थापर, President – Content & Communication , A+E Networks | TV18, #RoadTrippinWithRnM के पहले दो सीजन की सफलता का श्रेय, समय के साथ उचित बदलाव और लोगों के खान-पान एवं यात्रा के प्रति बढ़ते रुझान को देते हुए कहते हैं, ष्महामारी ने दुनिया भर के लोगों को एहसास कराया है कि दोस्तों और परिवार के साथ बिताई छुट्टियां और सफर के दौरान बिताए गए यादगार पल अमूल्य हैं। यारों के साथ रास्ते पर बिताया गया हर एक पल अपने आप में अलग ही किस्म का रोमांच है। रॉकी और मयूर की दोस्ती और घुमक्कड़ स्वभाव के बारे में सभी जानते हैं। जब उनकी जोड़ी से देश के अलग-अलग रंग, मजेदार लोग और जायकेदार स्वाद जुड़ जाते हैं, तब आप एक यादगार सफर की ही कल्पना कर सकते हैं।”

HistoryTV18 की सीरीज़ #RoadTrippinWithRnM  24 फरवरी से 10 मार्च तक देखें। #RoadTrippinWithRnM को फॉलो कीजिए Facebook, Twitter, Instagram और YouTube पर।