‘कलंक’ का पहला गाना रिलीज, माधुरी संग दिखी आलिया की जुगलबंदी

ALIA

‘कलंक’ का पहला गाना रिलीज हो गया है। माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट कलंक में अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। धर्मा प्रोडक्‍शन की इस मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म का पहला गाना ‘घर मोरे परदेसिया’ रिलीज कर दिया गया है। गाने में माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट की जुगलबंदी आपका मन मोह लेगी। इसमें वरुण धवन की भी झलक दिख रही है। गाने में वरुण और आलिया के किरदारों जफर और रूप के सच्‍चे इश्‍क की छटा दिख रही है। घर मोरे परदेसिया गाने में आलिया परदेसी के आने की खुशी में अपने दिल का हाल बयां कर रही हैं।

वहीं बहार बेगम संग उनकी जुगलबंदी कमाल की है। इस गाने में माधुरी और आलिया ने इस तरह से ताल से ताल मिलाने की कोशिश की है कि आप एक पल के लिए भी अपनी नजरें नहीं हटा पायेंगे। गाने को श्रेया घोषाल और वैशाली माडे ने अपनी आवाज से सजाया हैं। वहीं प्रीतम ने इसे कंपोज किया है और इसके कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा हैं।

‘घर मोरे परदेसिया’ की शुरूआत में माधुरी दीक्षित बहुत एलीगेंट लुक में हैं। उनकी खूबसूरती पिंक कलर के आउटफिट में और निखरी है। उन्होंने जो ज्वैलरी कैरी की है वह भी कमाल की है। कुल मिलाकर कलंक की हीरोइन माधुरी ही लगती हैं। उन पर पर फिल्माये गये सीन्‍स काफी असरदार हैं। आलिया भट्ट इस इस गाने में क्‍लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं। एक्टिंग के बाद अब आलिया डांस का टेलेंट भी दिखाने लगी हैं। गाने में माधुरी संग उनकी गायकी की जुगलबंदी भी कमाल लग रही है।