Film Sitara की शूटिंग जल्द होगी शुरू, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़

shobhita dhulipala

Film Sitara की शूटिंग जल्दी शुरू होगी और फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जाएगी. आप फिल्मों में कुछ हटकर देखना पसंद करते हैं, तो फिल्म सितारा (Sitara) आपको जरूर पसंद आएगी। अजी, इसके लिए अभी से देखने का मन बना लें, पर उतावली नहीं करें। क्योंकि फिल्म की रिलीज़ की डेट अभी फाइनल नहीं हुई है। अरे, अभी तो फिल्म की शूटिंग को हरी झंडी मिली है।

निगल रही कोरोना महामारी

कहना गलत नहीं होगा कि कोरोना महामारी सबको निगल रही है। कोई इससे अछूता नहीं। चाहे वो कोई शख्स हो या कोई भी क्षे़त्र। इसका असर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी पड़ा है। सभी फिल्म-टीवी की शूटिंग बंद हो गई हैं, सिनेमा हाॅल बंद पड़े हैं। इस इंडस्ट्री में कोरोना ने मंदी मार ला दी है।

Film Sitara की शूटिंग मार्च में रोकी थी , नवंबर में होगी शुरू

रोज़ाना कोरोना के एक्टिव केस बढ़ रहे हैं। फिर भी एक खुशखबरी है कि बहुतेरी फिल्मों-टीवी प्रोग्राम की जल्द शूटिंग शुरू होने वाली हैै। इसी क्रम में बंद कर दी गई थी फिल्म सितारा की शूटिंग। इस डिजिटल फिल्म की शूटिंग नवंबर में आरंभ होगी। बता दें कि मुंबई में एक संक्षिप्त शेड्यूल पूरा करने के बाद, कोरोनोवायरस महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग को मार्च में रोक दिया गया था।

रॉनी स्क्रूवाल हैं निर्माता

रॉनी स्क्रूवाला कहते हैं कि सितारा प्यार, प्रशंसा, स्वीकृति, क्षमा और छुटकारा पाने की कहानी है। इस डिजिटल फिल्म को निर्देशित करने के लिए वंदना से बेहतर कोई महिला नहीं हो सकती है। अगले साल की शुरुआत में इस अतरंगी परिवार की कहानी को दर्शकों के सामने पेश करने की उम्मीद है।

Film Sitara की शूटिंग जल्दी शुरू होगी, अतरंगी परिवार की कहानी है

इस फिल्म को वंदना कटारिया ने निर्देशित किया हैै। शोभिता धुलिपाला और राजीव सिद्धार्थ अभिनीत फिल्म सितारा एक स्वतंत्र, सामंतवादी, युवा इंटीरियर डिजाइनर और एक युवा आकांक्षी शेफ की प्रेम कहानी है, जो अपने रिश्ते की खामियों को भांप लेते हैं और इससे छुटकारा पा कर, इसे सफल बनाने की राह में काम करते हैं। यह एक अतरंगी परिवार के बारे में एक बेहद संबंधित कहानी है, जिसे हास्य के साथ बयान किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here