Film Satya Sai Baba 29 Jan को होगी रिलीज़, नए लुक में दिखेंगे भजन गायक अनूप जलोटा

Film Satya Sai Baba 29 जनवरी को पूरी दुनिया में रिलीज़ हो रही है। अनूप जलोटा Film Satya Sai Baba में सत्य साई बाबा की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। अनूप जलोटा कहते हैं, ‘मुझे खुशी है कि मुझे अपनी फिल्म को प्रचार करने के लिए इस शो का मंच मिला। मैं सभी लोगों से अनुरोध करूंगा कि फिल्म देखने के लिए अवश्य जाएं।’

Film Satya Sai Baba का Promotion

द कपिल शर्मा शो का एपिसोड कल संगीत प्रेमियों के लिए एक ट्रीट था। द कपिल शर्मा शो में सत्य साईं बाबा का प्रचार करने के लिए संगीत जगत के महान गायक भजन सम्राट अनूप जलोटा, ग़ज़ल उस्ताद पंकज उधास और लोकप्रिय बॉलीवुड गायक हरिहरन आए। हरिहरन ने फिल्म माचिस के अपने मधुर गीत “छोड़ आये हम वो गलियां” से दर्शकों का मनोरंजन किया, पंकज उधास ने “चांदी जैसा रंग हैं तेरा” में अभिनय किया और अनूप जलोटा ने “16 बरस की” गीत गाया।

Anup Jalota along with Pankaj Udhas and Hariharan promote Jalota’s upcoming film Satya Sai Baba on The Kapil Sharma Show

कपिल की टीम ने किया स्वागत

कपिल शर्मा ने उन सभी का स्वागत किया और उनकी अविश्वसनीय प्रतिभा की सराहना की। अर्चना ने सभी गायकों को स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया। भारती सिंह ने हरिहरन ,पंकज उदास और अनूप जलोटा के साथ नृत्य किया, जबकि कृष्णा और किकू शारदा ने खुद को शरारती बच्चों के रूप में प्रस्तुत किया और सभी को हँसी की खुराक दी।

यह भी पढ़ें: https://www.indiamoods.com/child-planning-husband-wife-should-mutually-talk-consult-with-gyane/

ये है फिल्म की कास्ट

फिल्म में साधिका रंधावा, जैकी श्रॉफ, गोविंद नामदेव, अरुण बख्शी, मुश्ताक खान, मुरली शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन विक्की राणावत ने किया है। सुधाकर शर्मा ने गीत लिखे हैं, संगीत बप्पी लाहिरी , सुमीत टप्पू ने दिया है। आत्मान फिल्म्स के बब्बन राव घोलप ने ए वन क्रिएशन के बालकृष्ण श्रीवास्तव द्वारा निर्मित फिल्म प्रस्तुत की है । फिल्म सुभाष सहगल, अंकिता और निकिता श्रीवास्तव द्वारा सह-निर्मित है। बप्पा लाहिरी ने फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक दिया है और सचिंद्र शर्मा ने फिल्म की कहानी लिखी है।