Film Happy Birthday Mummy Ji, बेमौसम बारिश ने शूटिंग पर लगाया Full Stop

Film Happy Birthday Mummy Ji की शूटिंग में बारिश ने काम बिगाड़ा दिया है। मानसून की बारिश ने निश्चित रूप से कई राज्यों में कहर बरपाया है। इस कहर से बाॅलीवुड अछूता नहीं रहा है। इसका ताज़ा उदाहरण है Actress Shefali Shah की Film Happy Birthday Mummy Ji। हाल ही में मुंबई में एक दिन की बेमौसम बारिश ने इस फिल्म की शूटिंग को बिगाड़ दिया। अपनी पहली शॉर्ट फिल्म ‘समडे’ की रिलीज से पहले ही, शेफ़ाली शाह ने अपनी दूसरी शॉर्ट फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का नाम है Film Happy Birthday Mummy Ji… और इसका निर्माण सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जा रहा है व शेफ़ाली द्वारा निर्देशित है।

शूटिंग पर लगा ब्रेक

Shefali ने पिछले सप्ताह मुंबई में एक अनुसमेंट की। इसमें उन्होंने बताया कि वे निर्देशक के रूप में अपनी दूसरी शॉर्ट फिल्म पर काम कर रही हैं। सुनकर अजीब लगा जब उन्होंने बताया कि शूटिंग पर बे्रक लग गया है। इस बारे में डीटेल में उन्होंने बताया। Film Happy Birthday Mummy Ji की शूटिंग उनका पूरा स्टाफ मुंबई के मड आईलैंड में एक स्थान पर तैयारी कर रहा था। लेकिन बेमौसम बारिश ने शूटिंग पर ब्रेक लगा दी। इस बेमौसम बारिश से सब आश्चर्यचकित हैं।

ये भी पढ़ें – https://www.indiamoods.com/dcvskkr-ipl2020-%E0%A4%A6%E0%A4%BF%E0%A4%B2%E0%A5%8D%E0%A4%B2%E0%A5%80-%E0%A4%95%E0%A5%87-%E0%A4%AC%E0%A4%B2%E0%A5%8D%E0%A4%B2%E0%A5%87%E0%A4%AC%E0%A4%BE%E0%A4%9C%E0%A5%8B%E0%A4%82-%E0%A4%95%E0%A5%8B/

Film Happy Birthday Mummy Ji, पटाखा टीम ने दिया साथ

Shefali ने बताया , “यह शूटिंग का पहला दिन था। हम वैसे भी समय के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे। लगभग आधी शूटिंग ऑउटडोर होने के कारण शूटिंग को कम समय में पूरा करना एक महत्वाकांक्षी उद्देश्य था। लेकिम एक दिन की बारिश के कारण हमारे तीन से चार घंटे व्यर्थ हो गए। पहले दिन के अंत तक मैं सोचती रही कि यह समय पर पूरा नहीं कर पा आऊंगी। लेकिन मेरे पास एक पटाखा टीम थी जिसने इस चुनौती को आड़े हाथ लिया। इस पागलपन में मेरा साथ दिया। अगले दिन, हमने तेज गति पर काम किया। लेकिन रचनात्मकता पर समझौता किए बिना।

क्या है फिल्म की कहानी

Film Happy Birthday Mummy Ji एक ऐसी महिला की कहानी है, जो अपने रिश्तों, अपने परिवार, अपने घर ... के लिए जानी जाती है। एक ऐसा विकल्प जिसे वह अपने परिवार से दूर, वर्तमान स्थिति के कारण चुनती है। उसे आइसोलेशन में रहने के लिए मजबूर किया जाता है। यहां उसे एक ऐसा व्यक्ति मिलता है, जिससे वह अक्सर दूरी बना कर रखा करती थी। यहां उसका अपने आप से एक प्रेम संबंध शुरू होता है। एक ऐसी महिला की कहानी है, जो अपने रिश्तों, अपने परिवार, अपने घर ... के लिए जानी जाती है। एक ऐसा विकल्प जिसे वह अपने परिवार से दूर, वर्तमान स्थिति के कारण चुनती है। उसे आइसोलेशन में रहने के लिए मजबूर किया जाता है। यहां उसे एक ऐसा व्यक्ति मिलता है, जिससे वह अक्सर दूरी बना कर रखा करती थी। यहां उसका अपने आप से एक प्रेम संबंध शुरू होता है।